MP: 250 डोज के लिए पहुंचे 1 हजार से ज्यादा लोग, मची भगदड़ का वीडियो वायरल
MP: 250 डोज के लिए पहुंचे 1 हजार से ज्यादा लोग, मची भगदड़ का वीडियो वायरल
Share:

छिंदवाड़ा: मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा में 1 जुलाई को कोरोना वैक्सीनेशन हुआ और के दौरान बूथ में भगदड़ मचने का वीडियो इस समय तेजी से वायरल हो रहा है। ऐसा बताया जा रहा है कि वैक्सीन की सिर्फ 250 डोज के लिए करीब 1000 से ज्यादा लोगों की भीड़ वैक्सीनेशन सेंटर पहुंच गई थी। इस वजह से लोग एक-दूसरे के ऊपर गिर पड़े। अब इस पूरे मामले पर अब पूर्व सीएम कमलनाथ की प्रतिक्रिया सामने आई है।

जी दरअसल हाल ही में पूर्व सीएम कमलनाथ ने एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट में उन्होंने कहा कि, ''मध्य प्रदेश में वैक्सीनेशन के दौरान कई इलाकों में भारी भीड़ उमड़ने और भगदड़ की स्थिति पैदा होने की खबरें सामने आ रही है। सरकार को टीकाकरण केंद्रों की संख्या बढ़ाने के साथ ही वैक्सीनेशन देने के दिन भी बढ़ाने चाहिए।'' इसी के साथ उन्होने कहा कि, ''कोरोना की तीसरी लहर की आशंका के बीच इस तरह से लोगों का एक जगह जमा होना जोखिम मोल लेने जैसा है।'' आप सभी को हम यह भी बता दें कि छिंदवाड़ा के सौंसर के लोधीखेड़ा कम्युनिटी भवन में 1 से 3 जुलाई तक वैक्सीनेशन अभियान चलाया जा रहा है।

यहां पर एक दिन में 250 लोगों को वैक्सीन लगाने का लक्ष्य सरकार की तरफ से रखा गया है, लेकिन पहले ही दिन हजार से ज्यादा लोग वहां पहुंच गए। आपको बता दें कि यहाँ भीड़ को बढ़ता देखकर प्रशासन की तरफ से कम्युनिटी सेंटर का शटर निरा दिया गया, जिससे और लोग वहां इकट्ठा न हो सकें। इसी दौरान यहाँ लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया और शटर खोलकर भीतर घुस गए। कुछ ही पल में यहाँ भगदड़ मच गई। वही लोग एक दूसरे पर गिरने लगे। इस दौरान हालात ऐसे हो गए कि कई महिलाओं ने तो बुजुर्गों तक को धक्का दे दिया। कुछ ही समय बाद इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

VIDEO: Free Press Journal 

कोरोना के डेल्टा वेरिएंट से जर्मनी में 80 प्रतिशत नए मामले आए सामने

मुकेश अंबानी की रिलायंस के लिए बड़ी कामयाबी बन सकती है गीगा फैक्ट्री, 10 बिलियन डॉलर का है प्लान

इस राज्य के सीएम और केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू के खिलाफ दर्ज हुई शिकायत, जानें पूरा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -