अरुणाचल प्रदेश के हादसे में 4 की मौत, 9 गंभीर रूप से घायल
अरुणाचल प्रदेश के  हादसे में 4 की मौत, 9 गंभीर रूप से घायल
Share:

पुलिस ने सोमवार को बताया कि अरुणाचल प्रदेश के  जिले में महिलाओं को ले जा रही एक पिकअप वैन सड़क से फिसल गई और एक खाई में गिर गई, जिसमें चार महिलाओं की मौत हो गई और 15 अन्य घायल हो गए, जिनमें से नौ गंभीर रूप से घायल हो गए।

पुलिस अधीक्षक डूसू कलिंग के अनुसार, यह दुर्घटना रविवार शाम को उस समय हुई जब यात्री फेलोशिप कार्यक्रम में भाग लेने के बाद ताली से पॉलिन जा रहे थे। उनके अनुसार, ट्रक कुवा में कुमे ब्रिज पॉइंट के पास सड़क से उतर गया और कुमे नदी के ऊपर 20 मीटर गहरी खाई में गिर गया।

कलिंग के अनुसार, चार महिला यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि नौ अन्य को गंभीर चोटें आई हैं और छह अन्य को मामूली चोटें आई हैं। पुलिस के अनुसार गंभीर रूप से घायलों को ईटानगर भेजा गया है, जबकि शेष का इलाज पॉलिन में किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि कार में ड्राइवर समेत केवल चार पुरुष सवार थे और बाकी महिलाएं थीं।

एसपी ने बताया कि मृतकों का नाम बोहू पोयुम, निच नेनिया, तोकू याची और गोडा यायक के रूप में रखा गया है। यह दुर्घटना तब हुई जब चालक ने ढलान बढ़ते समय वाहन का नियंत्रण खो दिया, और ताली सर्कल ऑफिसर (सीओ) जीना बागांग के अनुसार, घाटी में दुर्घटनाग्रस्त होने से पहले पिक-अप वैन डाउनहिल फिसल गई।

तालिबान को मदद देगा हिंदुस्तान, लाहौर से होते हुए काबुल पहुंचेंगे दर्जनों भारतीय ट्रक

डीजे हुआ बंद तो घोड़ी लेकर थाने पहुंचा दूल्हा, बारातियों ने मचाया हंगामा

रूस-यूक्रेन युद्ध हुआ तो भारत भी झेलेगा नुकसान, जानिए क्या कहते हैं एक्सपर्ट्स ?

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -