अमेरिका में हुई अरुण जेटली की सर्जरी, डॉक्टरों ने दी दो हफ्ते आराम की सलाह
अमेरिका में हुई अरुण जेटली की सर्जरी, डॉक्टरों ने दी दो हफ्ते आराम की सलाह
Share:

वाशिंगटन: मोदी सरकार में केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली का मंगलवार को न्यूयॉर्क के एक अस्पताल में ऑपरेशन हो गया है. न्यूज एजेंसी पीटीआई ने सूत्रों के हवाले से इस बता की पुष्टि की है. जानकारी के अनुसार, डॉक्टरों ने जेटली को दो हफ्ते आराम करने की हिदायत दी है. जेटली की अनुपस्थिति में सरकार ने रेल मंत्री पीयूष गोयल को वित्त मंत्रालय का अतरिक्त प्रभार सौंप दिया है, क्योंकि कुछ ही दिनों के बाद अंतरिम बजट पेश होना है. 

पाकिस्तान की अदालत ने मुंबई हमला मामले की सुनवाई पर लगाई रोक

अरुण जेटली की बीमारी को देखते हुए पीयूष गोयल ही बजट पेश कर सकते हैं. बताया जा रहा है कि यह जिम्मेदारी पीएम मोदी के आदेश पर उन्हें दी गई है. उल्लेखनीय है कि जेटली 13 जनवरी को अमेरिका पहुंचे थे. इस सप्ताह ही उनकी 'सॉफ्ट टिश्यू' कैंसर के लिए जांच की गई थी. इस दौरान भी जेटली सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहे. फेसबुक पर पोस्ट लिखने के अलावा उन्होंने भारत के वर्तमान राजनितिक मुद्दों पर ट्वीट भी किए. इससे पहले गाठ वर्ष 14 मई को जेटली का एम्स में किडनी ट्रांसप्लांट हुआ था. उसके बाद से वे विदेश यात्रा पर नहीं गए थे.

मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर का इतना खूबसूरत लुक आपने पहले नहीं देखा होगा

इसी माह जेटली को आगामी आम चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का प्रचार प्रमुख बनाया गया था. इस बीच अंतरिम बजट पेश करने से 9 दिन पूर्व ही रेल मंत्री पीयूष गोयल को बुधवार को वित्त और कॉरपोरेट मामलों के मंत्रालय का अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया है. भाजपा की अगुवाई वाली राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) सरकार को एक फरवरी को अपने वर्तमान कार्यकाल का अंतरिम बजट पेश करना है.

खबरें और भी:-

डोनाल्ड ट्रम्प को टक्कर देने के लिए तैयार है 'भारतीय महिला' कमला हैरिस

83 : रणवीर सिंह का साथ देने आये पंजाबी एक्टर, इस क्रिकेटर के रूप में आएंगे नज़र

नए युद्ध कौशल की तैयारी कर रहा चीन, अपनी कॉम्बैट यूनिट को बना रहा मजबूत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -