83 : रणवीर सिंह का साथ देने आये पंजाबी एक्टर, इस क्रिकेटर के रूप में आएंगे नज़र

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने साल 2018 का अंत 'सिम्बा' जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म के साथ किया है और इस समय 'गली बॉय' की रिलीज के लिए तैयार हैं. फिल्म 'गली बॉय' के साथ-साथ रणवीर सिंह इस समय अपनी चर्चित फिल्म '83’ की तैयारी में भी व्यस्त हैं. ये फिल्म उनके लिए बहुत बड़ी होने वाली है जिसके लिए वो पूरी मेहनत कर रहे हैं. आप जानते ही हैं कुछ दिनों पहले मेकर्स ने एक वीडियो जारी कर यह जानकारी दी थी कि रणवीर सिंह ने 83’ के लिए नेट पर प्रैक्टिस करना शुरू कर दी है और बीते दिन फिल्म की रिलीज तारीख का ऐलान किया गया है. इस फिल्म के लिए आपको बहुत इंतज़ार करना है. 

इसके बाद अब फिल्म के निर्माता एक-एक करके '83' की कास्ट के बारे में जानकारी दी है. हाल ही में फिल्म के निर्माताओं ने एक वीडियो जारी किया है, जिसमें उन्होंने इस बात का खुलासा किया है कि मल्टीटेलेंटिड पंजाबी स्टार एमी विर्क फिल्म 83 में भारतीय फास्ट बॉलर बलविंदर संधू का किरदार निभाते नजर आएंगे, जिन्होंने साल 1983 का वर्ल्ड कप जिताने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी. बलविंदर सिंह से जुड़ी एक रोचक जानकारी यह भी है कि वो खुद रणवीर सिंह को फिल्म '83’ के लिए ट्रेनिंग दे रहे हैं. बता दें फिल्म अगले साल अप्रैल में रिलीज़ की जायगी.

इसी के साथ फिल्म 83 के प्रोड्यूसर्स में से एक मधु मेंटेना ने एमी विर्क का फिल्म में स्वागत किया है और खुशी जताई है कि वो इसका हिस्सा बने हैं. मेंटेना ने मीडिया से बात करते हुए बताया है कि, ‘हम लोग अभी फिल्म की कास्टिंग कर रहे हैं और देश के अलग-अलग हिस्सों से कलाकारों को ढूंढकर ला रहे हैं. हम चाहते हैं कि जब फिल्म 83 रिलीज हो तब दर्शकों को फिल्म में देश का हर एक रंग नजर आए.’ बता दें फिल्म 83’ में रणवीर सिंह भारतीय क्रिकेट के जाने-माने ऑल-राउंडर कपिल देव का किरदार निभाते दिखाई देंगे.

इस एक्ट्रेस संग लुका छुपी करते हुए नजर आए कार्तिक आर्यन

Rocketry : माधवन ने धरा ऐसा रूप, नहीं पहचान पाएंगे आप

मशहूर एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी की प्राइवेट तस्वीरें हुई लीक, देखते ही आ सकती है शर्म!

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -