मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर का इतना खूबसूरत लुक आपने पहले नहीं देखा होगा
मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर का इतना खूबसूरत लुक आपने पहले नहीं देखा होगा
Share:

साल 2017 में भारत को पूरे 20 साल बाद मिस वर्ल्ड का ताज दिलाने वाली मशहूर मॉडल मानुषी छिल्लर अक्सर ही अपने हॉट अंदाज़ के कारण चर्चाओं में बनी ही रहती हैं. मानुषी की उम्र महज 21 साल है लेकिन इस उम्र में उन्होंने इतना बड़ा मुकाम हासिल कर लिया है. आए दिन मानुषी किसी ना किसी इवेंट में शिरकत करने पहुंच जाती हैं.

हाल ही में मानुषी ने एक बार फिर अपनी बेहद खूबसूरत तस्वीरों को शेयर कर तहलका मचा दिया है. हाल ही में उन्होंने एक बार फिर अपने हॉट फोटोज शेयर कर सनसनी मचा दी है. इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं मानुषी ने ट्रेडिशनल अवतार में पानी के अंदर फोटोशूट करवाया है. इस लुक में वो बला की खूबसूरत लग रही हैं. मानुषी की स्माइल उनकी खूबसूरती को और ज्यादा बढ़ा रही है.

मानुषी के सभी फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं. उन्होंने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है- 'Where words are unable to explain' आपको बता दें इंस्टाग्राम पर मानुषी के 52 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हैं जो हर बार उनके हॉट लुक को देखने के लिए तरसते है. अब तो सभी को बस मानुषी के जल्द से जल्द बॉलीवुड डेब्यू का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

मानुषी छिल्लर के इस खूबसूरत लुक ने मचाया तहलका

बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर? इस डायरेक्टर के साथ करेंगी काम

तो क्या करीना के साथ माधुरी दीक्षित भी लड़ेंगी चुनाव? बताया सच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -