जेटली ने साधा राहुल पर निशाना कहा- फेल विद्यार्थी टॉपर को नापसंद करता है

Feb 11 2019 09:45 AM
जेटली ने साधा राहुल पर निशाना कहा- फेल विद्यार्थी टॉपर को नापसंद करता है

नई दिल्ली : भाजपा के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली इलाज करा कर विदेश से लौटे और लौटते ही उन्होंने राहुल पर तीखा वार किया और कहा कि एक फेल विद्यार्थी हमेशा से टॉपर को नापसंद करता आया है। इस दौरान जेटली ने गाय पर कांग्रेस पर दोहरा स्टैंड अपनाने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि इस पार्टी के नेता केरल में कैमरे के सामने गोमांस खाते हैं और मध्य प्रदेश में राष्ट्रीय सुरक्षा कानून के तहत मामला दर्ज करते हैं। 

दिल्ली पहुंचे चंद्रबाबू नायडू, महात्मा गाँधी को किया नमन, अब शुरू करेंगे अनशन

जमकर बरसे अरुण जेटली 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार कई ट्वीटों के माध्यम से जेटली ने राहुल पर जीएसटी, रक्षा सौदे में दलाली, आर्थिक अपराध कर विदेश भागे उद्योगपतियों के मामले में भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कांग्रेस के कार्यकाल में एक भी सौदा बिना दलाली के नहीं हुआ। वर्तमान सरकार ने जब ऐसे उद्योगपतियों पर शिकंजा कसा तो ये विदेश भाग गए। इस दौरान कांग्रेस ने बिचौलियों और ऐसे उद्योगपतियों को भगाने का आरोप सरकार पर मढ़ा। मगर अब जब बिचौलिये वापस लाए जा रहे हैं और भगोड़ों को वपस लाने की जमीन तैयार हो रही है तब इनकी बोलती बंद हो गई है। 

प्रियंका का लखनऊ में पहला रोड शो, स्वागत की तैयारी में जुटी कांग्रेस

राफेल पर भी बोले जेटली 

प्राप्त जानकारी के अनुसार केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली ने कांग्रेस पर फर्जी आंदोलनों और झूठ के माध्यम से मोदी सरकार को बदनाम करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि चूंकि झूठ ज्यादा देर तक नहीं टिकते, इसलिए राफेल मामले में कांग्रेस का हाथ खाली रहा। इसी के साथ उन्होंने कहा जहां तक राफेल सौदे का सवाल है तो इससे भारत की मुकाबला करने की सामरिक क्षमता बढ़ी है। इस सौदे में सरकार ने करोड़ों रुपये बचाए हैं।

आखिरी टी 20 में धोनी ने रचा इतिहास, ऐसा करने वाले बने पहले भारतीय

सांप-छिपकली मिलाकर गई थी वो शराब, जिसने निगल ली सैकड़ों जिंदगियां !

वित्तीय संकट से जूझ रहे पाकिस्तान की मदद करेगा सऊदी अरब, 10 अरब यूएस डॉलर करेगा निवेश