रोहित शेट्टी की फिल्म में नजर आ सकती है तेजस्वी
रोहित शेट्टी की फिल्म में नजर आ सकती है तेजस्वी
Share:

टीवी का जाना माना शो खतरों के खिलाड़ी 10 की कंटेस्टेंट तेजस्वी प्रकाश ने हाल ही में अनाउंस किया था कि वो एक मराठी फिल्म करने वाली हैं. इसके साथ ही इस फिल्म को रोहित शेट्टी प्रोड्यूस कर रहे हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें की तेजस्वी की इस अनाउंसमेंट के बाद से चर्चा गरम हो गई कि तेजस्वी को ये फिल्म रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी के बाद मिली. वहीं अब तेजस्वी ने इसके पीछे के सच के बारे में बताया है.

एक मिडिया रिपोर्टर  से बातचीत में तेजस्वी ने कहा- 'ये सब तब हुआ जब पहरेदार पिया की अपने कंटेंट की वजह से टॉक ऑफ द टाउन बन गया था. इसके साथ ही कंटेंट खूब विवादों में रहा लेकिन लोगों को पसंद आया. वहीं लोगों ने पूछा, वो लड़की कौन है. मुझे कभी आलोचना का सामना नहीं करना पड़ा. फिल्म मुझे पहरेदार पिया की के बाद मिली. तो कुल मिलाकर उस हाइप ने मेरी मदद की. इसने मेरे लिए कई दरवाजे खोले.'

इसी के साथ तेजस्वी ने अपने शो की तुलना बैरिस्टर बाबू से की है. बता दें कि पहरेदार पिया की में भी चाइल्ड मैरिज दिखाई गई थी. तैजस्वी के कैरेक्टर की शादी 9 साल के बच्चे से हो जाती है. वहीं बैरिस्टर बाबू में भी वैसा ही कंटेंट है. जहां 8 साल की लड़की की शादी यंग लड़के से हो जाती है.खतरों के खिलाड़ी की बात करें तो बता दें कि शो में तेजस्वी को काफी पसंद किया जा रहा है. तेजस्वी का चुलबुला अंदाज लोगों को भा रहा है. वहीं शो में तेजस्वी स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट है.

‘बिग बॉस 13’ फेम शेफाली ज़रीवाला जल्द बनने वाली है माँ

सोनी पर एक बार फिर नजर आएगी जस्सी, जानिये कब होगा प्रसारण

प्रेग्नेंसी की अफवाहों पर टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका ने कही यह बात बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -