'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की इन दो एक्ट्रेस ने सेट पर की थी दोस्ती
'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की इन दो एक्ट्रेस ने सेट पर की थी दोस्ती
Share:

टीवी का जाना माना सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की लीड एक्ट्रेस शिवांगी जोशी की बॉन्डिंग को-स्टार्स के साथ देखते ही बनती है। इसके साथ ही शिवांगी जोशी ना सिर्फ सेट पर अपने को-स्टार के साथ मस्ती करती रहती है बल्कि शूट खत्म होने के बाद जब भी पार्टी करने का मन होता है तो वो इन्हीं को-स्टार्स के साथ धमाल मचाती दिख जाती है। वहीं इस शो को अलविदा कह चुकीं मोहिना कुमारी सिंह के साथ शिवांगी जोशी की बॉन्डिंग तो बेस्ट फ्रेंड्स की तरह ही थी। फैंस टीवी स्क्रिन्स पर इन्हें देखना काफी मिस करते है। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की अगर आप भी इसी लिस्ट में आते है तो चलिए इस खास रिपोर्ट के जरिए हम आपको फिर से पुराने दिनों में ले चलते है। वहीं  शिवांगी जोशी और मोहिना कुमारी सिंह शूटिंग से समय मिलते ही ऐसे ही पार्टी किया करती थी। ये तस्वीर शिवांगी जोशी के जन्मदिन के दौरान की है।टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में शिवांगी जोशी और मोहिना कुमारी सिंह ने एक-दूसरे की ननद और भाभी का रोल अदा किया था। वहीं शिवांगी जोशी और मोहिना कुमारी सिंह अक्सर एक-दूसरे की खुशियों में शामिल होती थी।

इसके साथ ही सीरियल में काम करते-करते ना सिर्फ शिवांगी जोशी और मोहिना कुमारी की बॉन्डिंग बन चुकी है बल्कि दोनों एक दूसरे की जिंदगी में काफी मायने भी रखने लगी है। वहीं शिवांगी जोशी और मोहिना कुमारी सिंह की बॉन्डिंग फैंस को काफी पसंद आती है। आपकी जानकारी के लिए बता दें की  शिवांगी और मोहिना को डांस करना काफी पसंद है और मौका मिलते ही दोनों अपनी इस कला का प्रदर्शन करने में जरा भी देरी नहीं करती है। वहीं मोहिना कुमारी सिंह और शिवांगी जोशी जब भी एक-दूसरे से मिलती है तो ऐसे ही बच्ची बन जाती है। वहीं शिवांगी जोशी अपनी खास दोस्त मोहिना की सगाई में शामिल होने के लिए राजस्थान गई थी।  

‘बिग बॉस 13’ फेम शेफाली ज़रीवाला जल्द बनने वाली है माँ

सोनी पर एक बार फिर नजर आएगी जस्सी, जानिये कब होगा प्रसारण

प्रेग्नेंसी की अफवाहों पर टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका ने कही यह बात बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -