पहले रिजेक्ट हुए थे अरुण गोविल, फिर ऐसे मिला राम का रोल
पहले रिजेक्ट हुए थे अरुण गोविल, फिर ऐसे मिला राम का रोल
Share:

दिग्गज एक्टर अरुण गोविल रामानंद सागर की रामायण में राम का किरदार निभाकर घर घर में लोकप्रिय हुए. इसके साथ ही अरुण गोविल की गिनती उन एक्टर्स में होती है जिन्हें लोगों के प्यार के अलावा सम्मान और इज्जत भी मिली. अरुण गोविल ने रामायण में काम करने से पहले कई फिल्में की थीं. लेकिन उन्हें शोहरत और नाम राम के किरदार से मिली.राम के रोल में अरुण गोविल के चेहरे की सौम्यता ने लोगों को उनका कायल बना दिया. वहीं उनके बाद और उनसे पहले अनेकों एक्टर्स ने राम का रोल किया, लेकिन किसी को इस कदर प्यार नहीं मिला. राम के रोल में अरुण परफेक्ट चॉइस लगते हैं. परन्तु क्या जानते हैं राम के किरदार का ऑडिशन देने के बाद उन्हें रिजेक्ट कर दिया था.इस वाकये को खुद अरुण गोविल ने बताया. 

वहीं अरुण गोविल ने एक इंटरव्यू में कहा था- उस वक्त मैं रामानंद सागर के शो विक्रम और बेताल में काम कर रहा था. तभी मुझे पता चला कि रामायण बन रही है.मेरे जहन में आया कि मुझे राम का रोल करना चाहिए. मैंने रामानंद सागर से कहा कि मैं राम का रोल करना चाहता हूं. वहीं फिर रामानंद साहब ने हैरानी से मुझे देखा. उन्हें नहीं लगा था मैं कभी उनसे ये कहूंगा कि मुझे राम का रोल करना है. वहीं फिर उन्होंने कहा ठीक है, जब समय आएगा तो बता दूंगा.वहीं  कई महीने बीत गए. फिर मुझे राम के किरदार के ऑडिशन के लिए बुलाया गया. वहीं वहां मेरे अलावा कई और लोग भी आए हुए थे. इसके साथ ही मैंने ऑडिशन दिया. उसके बाद मुझे रिजेक्ट कर दिया गया. मुझे नहीं पता क्यों. किसी दूसरे एक्टर को कास्ट कर लिया गया.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की  शूटिंग की डेट्स भी अनाउंस हो गई थी. बीच में कई महीने चले गए थे.तभी एक दिन सागर साहब ने मुझे मिलने के लिए बुलाया. वहीं  फिर उन्होंने कहा कि सेलेक्शन कमेटी ने मुझे राम के रोल के लिए सलेक्ट किया है. वहीं वे चाहते हैं कि मैं ही ये रोल करूं. वहीं अरुण गोविल ने रामायण के बाद कई फिल्में और शोज भी किए, परन्तु दर्शकों के दिलों से उनकी राम की छवि नहीं उतरी. वहीं लिहाजा वे किसी और रोल में दर्शकों को खास पसंद नहीं आए. आपकी जानकारी  के लिए बता दें, अरुण गोविल ने विक्रम बेताल, रामायण के अलावा टीवी शो बसेरा, एहसास- कहानी एक घर की, कैसे कहूं. अपराजिता, अंतरा, सांझी में काम किया.

शहनाज गिल को मिला एक और रिएलिटी शो

पति ने धोये बर्तन तो पत्नी दीपिका ककक्ड़ ने शेयर कर दी फोटो

नागिन बनकर फिर लेगी बदला मौनी रॉय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -