17 फरवरी को नहीं होगी कोई शूटिंग, मनेगा काला दिवस

आप सभी को बता दें कि बीते दिनों हुए कश्मीर के पुलवामा के आतंकी हमले ने सभी को हैरान परेशान किया है. अब इसके विरोध में देश भर में विरोध प्रदर्शन हो रहा है और लोग सरकार से लगातार मांग कर रहे हैं कि वो इन आतंकियों और इन्हें सरंक्षण देने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करे. ऐसे में फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने इम्प्लाइज़ की और 17 फरवरी दोपहर दो से चार बजे तक बंद बुलाया गया है और हमले के विरोध में काला दिवस मनाया जाएगा.

जी हाँ, मिली खबरों के अनुसार मशहूर फिल्म निर्माता अशोक पंडित ने हाल ही में एक ट्वीट किया है जिसमे लिखा, "फिल्म और टीवी इंडस्ट्री का फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने इम्प्लाइज़ #PulwamaAttack के शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित करेगा और पाकिस्तान के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करेगा. 17 नवंबर दोपहर 2 बजे एफिल्मसिटी गेट." आप सभी को यह भी बता दें कि छोटे पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद बॉलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री तक हर कोई गुस्से और दुख से भरा हुआ है और कपिल शर्मा, सुनील ग्रोवर से लेकर 'बिग बॉस 12' कंटेस्टेंट करणवीर बोहरा तक ने इस क्रूर आतंकवादी हमले की निंदा की है.

मिली ख़बरों के अनुसार इस हमले में करीब 78 बसों में 2500 जवान जम्मू से श्रीनगर जा रहे थे और आतंकियों को इस रूट पर जवानों की गाड़ियों के मूवमेंट की जानकारी पहले से थी और उसी का फायदा उठाते हुए बड़े आंतंकी हमले को अंजाम दिया गया. एक आतंकी विस्फोटकों से भरी गाड़ी लेकर सीआरपीएफ की एक बस से टकरा गया और फिर बहरा कर देने वाला धमाका हुआ. जिस गाड़ी से जवानों के काफिले पर हमला किया गया उसमें करीब 200 किलो विस्फोटक मौजूद था. जिस बस को आतंकियों ने निशाना बनाया. बताया गया है कि इस हमले में 44 जवान शहीद हुए हैं.

पहले पति से तलाक के बाद अब इस मशहूर टीवी एक्टर से शादी करने जा रहीं हैं सारा खान

बोल्ड सीन देकर भी फ्लॉप हो गई थी यह एक्ट्रेस, शादी कर खराब किया था करियर

वेलेंटाइन डे के बाद रेड ड्रेस पहनकर गिजेल ने लगाई इंटरनेट पर आग

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -