पुलवामा अटैक पर भड़की माहिका शर्मा, कहा- 'आतंकी तो चूहे है...'
पुलवामा अटैक पर भड़की माहिका शर्मा, कहा- 'आतंकी तो चूहे है...'
Share:

हाल ही में हुए पुलवामा अटैक से सभी आहत हैं. ऐसे में रामायण और एफआईआर जैसे शो से पहचान बनाने वाली टेलीविजन अभिनेत्री माहिका शर्मा को भी इससे बड़ा झटका लगा है और उन्होंने पुलवामा में हुए आतंकी हमले की निंदा की है. जी हाँ, माहिका का कहना है कि ''ये जवाब देने का सबसे सही समय है लेकिन यह बात दुखी करती है कि इस दर्द को समझे बिना कुछ लोग इसका फायदा उठाने की कोशिश करेंगे.'' हाल ही में बात करते हुए माहिका ने कहा कि, ''कुछ राजनीतिक पार्टियां इस पर भी गंदी राजनीति करेंगी और कुछ फिल्म निर्माता लोगों की भावना का फायदा उठाकर एक नई फिल्म का एलान कर देंगे.''

आप सभी को बता दें कि बीते दिनों ही माहिका ने इस बारे में बात करते हुए कई बयान दिए. उन्होंने कहा, "कल का दिन भारत के इतिहास में एक काला दिन बन गया है. जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हमले में सीआरपीएफ के करीब 44 जवान शहीद हो गए. जवानों से भरी गाड़ियां हाइवे से गुजर रही थीं उसी वक्त हमला हुआ और फिर गाड़ी में आग लग गई. बाद में एक प्रतिबंधित आतंकी संगठन ने इस हमले की जिम्मेदारी भी ली. अब इसे और बर्दास्त नहीं करना चाहिए. लेकिन मुझे लगता है कुछ राजनेता और फिल्म निर्माता इसमें भी फायदा देखेंगे. वास्तव में यह वो समय है जब पूरे देश को एक जुट होना चाहिए."

इसी के साथ आगे माहिका ने जैश को चेतावनी देते हुए कहा कि, ''वो भारत में आतंक फैलाना बंद करे नहीं तो बुरा अंजाम भुगतना होगा.'' आगे बात करते हुए उन्होंने कहा, "जैश ए मोहम्मद को ये बात समझनी चाहिए कि अगर भारत ने एक बार लड़ाई छेड़ दी तो फिर उसे जीतने से कोई नहीं रोक सकता, इतिहास इसका गवाह है. जब भारत अंग्रेजो को खदेड़ सकता है तो फिर ये आतंकी तो चूहे हैं."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -