नेशनल टीवी पर शादी करेगी अर्शी खान, स्वयंवर शो के लिए मांगी करोड़ो फीस
नेशनल टीवी पर शादी करेगी अर्शी खान, स्वयंवर शो के लिए मांगी करोड़ो फीस
Share:

देश के सबसे बड़े और चर्चित टीवी रियलिटी शो बिग बॉस का भाग बन लाइमलाइट में आईं अर्शी खान शीघ्र ही नेशनल टेलीविजन पर स्वयंवर रचाएंगी। अर्शी खान टेलीविज़न शो आएंगे तेरे सजना में अपने लिए दूल्हे की खोज करेंगी। प्राप्त जानकारी के अनुसार, इस शो का भाग बनने के लिए अर्शी खान भारी भरकम फीस ले रही हैं।

प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार, अर्शी ने स्वंयवर शो के लिए 7 करोड़ फीस मांगी है। ये शो अगस्त में पेश हो सकता है। अर्शी खान अपने मूड स्विंग्स तथा बेबाक बर्ताव के लिए लोकप्रिय हैं। निर्माता शो में अर्शी को किसी भी हाल में लेना चाहते थे। अर्शी अपनी पर्सनैलिटी के चलते इस स्वयंवर शो को नई ऊंचाइयों पर लेकर जाने का दम रखती हैं। व्यक्तियों ने अर्शी को बिग बॉस में पसंद किया था। इसलिए निर्माता अर्शी को स्वयंवर शो के लिए 7 करोड़ देने पर मान गए। 

प्रशंसक अर्शी खान को एक बार फिर टेलीविज़न स्क्रीन पर देखने के लिए उत्साहित हैं। अर्शी सीजन 14 में बिग बॉस का फिर से भाग बनीं। शो को अर्शी ने बहुत सारा मसालेदार कंटेंट भी दिया। अर्शी खान को शो में बहुत पसंद किया गया। हालांकि उनकी कुछ हरकतों के कारण हंगामा भी मचा, वे सोशल मीडिया पर ट्रोल भी हुईं। मगर इन सबसे शो को टीआरपी में लाभ अवश्य हुआ। अर्शी ने शो को मनोरंजक बनाने के लिए बहुत सारा योगदान दिया, चाहे उसके लिए बिना वजह के विवाद ही क्यों ना किए हो।

पत्नी निशा रावल के कारण फिर बढ़ी करण मेहरा की मुश्किलें, अब अभिनेत्री ने उठाया ये बड़ा कदम

अभिनव शुक्ला को लेकर सोफिया हयात पर लगा बड़ा आरोप, अब एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर कर दी सफाई

शक्ति बनी 'रामायण' की 'सीता', नए सीरियल में इस किरदार में आएंगी नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -