Video : इस बार अर्शी खान ने की सारी हदें पार
Video : इस बार अर्शी खान ने की सारी हदें पार
Share:

टीवी के सबसे विवादित और सबसे चर्चित शो बिग बॉस 11 में नजर आने के बाद कंटेस्टेंट अर्शी खान आये दिन चर्चा में बनी रहती हैं. इन दिनों अर्शी खान अपने नए म्यूजिक वीडियो को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. बताया जा रहा है कि इस वीडियो को रिलीज करने की तैयारी जोरों शोरों से चल रही है और जल्द ही वीडियो को रिलीज कर दिया जाएगा.

 

बताया जा रहा है कि अर्शी खान इस म्यूज़िक वीडियो में बेहद बोल्ड लुक में दिखाई देने वाली हैं. इस वीडियों में अर्शी के अपोजिट विन्न मोडगिल नजर आएंगे. खबरों की माने तो अर्शी खान के इस नए वीडियो का यह सॉन्ग फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' के 'तारीफां' का एक कवर सॉन्ग है. इस सांग को आदित्य सिंह राजपूत की तरफ से डायरेक्ट किया गया हैं.

आदित्य का कहना है कि वह अपने इस वीडियो को लेकर बेहद उत्साहित हैं. उन्होंने बताया कि वह पहली बार अर्शी खान को एक नए अवतार में लेकर आ रहे हैं जिन्हें हर कोई पसंद करने वाला है. आदित्य ने बताया कि अर्शी खान इस सांग में बेहद हॉट एंड बोल्ड दिखाई देंगी. पिछले दिनों अर्शी खान के इस सांग की शूटिंग के दौरान की कुछ तस्वीरें वायरल भी हुई थी जिसमें अर्शी खान काफी बोल्ड नजर आ रही थीं.

 

अब हाल ही में एक वीडियो जारी किया है जिसमें अर्शी खान का लुक काफी हॉट दिखाई दे रहा हैं. यही नहीं बल्कि अर्शी खान का यह वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा है. गौरतलब है कि अर्शी खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर कर सोशल मीडिया पर तहलका कर देती हैं.

ये भी पढ़े

खून से सनी हुई टीवी एक्ट्रेस सनाया ईरानी का बड़ा बयान, इन्हें ठहराया जिम्मेदार

B'day Spl : 'संस्कारी बाबूजी' ने इस एक्ट्रेस के साथ किए थे इंटिमेट सीन

सड़कों पर रहने को मजबूर हो गए थे डॉ हाथी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -