सड़कों पर रहने को मजबूर हो गए थे डॉ हाथी
सड़कों पर रहने को मजबूर हो गए थे डॉ हाथी
Share:

सोमवार का दिन 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' फैंस के लिए दुखभरा दिन था क्योकि इस दिन उन्होंने तारक मेहता... शो के एक नायाब सितारे को खो दिया था. तारक मेहता... में डॉ. हंसराज हाथी का किरदार निभाने वाले अभिनेता कव‍ि कुमार आजाद ने सोमवार सुबह इस दुनिया को अलविदा कह दिया. कव‍ि कुमार आजाद की मौत की खबर सुनते ही टीवी इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ पड़ी और सभी ने उनके निधन पर संवेदना व्यक्त की.

कवि कुमार को बचपन से ही एक्टिंग करने का शौक था और वो एक्टिंग के चक्कर में बिहार से मुंबई भाग आए थे. शुरुआती दौर में कवि कुमार की आर्थिक हालत बहुत ख़राब थी और उनके लिए एक किराए का मकान तक लेना मुश्किल हो रहा था. कवि कुमार ने अपने जीवन में काफी ज्यादा संघर्ष किया है. कवि कुमार नुक्क्ड़ नाटक कर थोड़ी बहुत कमाई करते थे और उसी से अपना गुजारा भी करते थे. धीरे-धीरे उन्होंने अपने मेहनत के दम पर इंडस्ट्री में जगह बनाई और शिखर तक पहुंच गए.

आपको बता दें कवि कुमार बिहार के रहने वाले हैं और वो 'मेला' और 'फंटूश' जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं. एक्टिंग के अलावा कवि कुमार के दो फ़ूड रेस्टोरेंट भी हैं जिनमे से मीरा रोड स्थित रेस्टोरेंट पर कवि कुमार अपने फैंस से भी मिलते रहते थे. सूत्रों की माने तो कवि कुमार ने साल 2010 में ही सर्जरी करवाकर अपना 80 किलों वजन कम किया था. सोमवार सुबह अचानक ही कवि कुमार का हार्ट अटैक के कारण निधन हो गया.

डॉ. हाथी की मौत पर यकीन नहीं कर पा रहे दयाबेन और जेठालाल

बहुत याद आएगा 'हंसराज हाथी' का यह अंदाज़

Video: दुनिया को अलविदा कह गया 'तारक मेहता..' का ये मशहूर अभिनेता

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -