खून से सनी हुई टीवी एक्ट्रेस सनाया ईरानी का बड़ा बयान, इन्हें ठहराया जिम्मेदार
खून से सनी हुई टीवी एक्ट्रेस सनाया ईरानी का बड़ा बयान, इन्हें ठहराया जिम्मेदार
Share:

टीवी के सबसे पॉपुलर शो 'इस प्यार को क्या नाम दू' में 'ख़ुशी' के किरदार से घर-घर में मशहूर अभिनेत्री सनाया ईरानी खून से लथपथ नजर आ रही हैं. जी हाँ हाल ही में सनाया ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनका चेहरा खून से सना हुआ है जिसे देखने के बाद लोग काफी हैरान हो रहे हैं.

यही नहीं बल्कि सनाया की ऐसी हालत देखकर सोशल मीडिया पर तहलका हो गया है और उनके चाहने वाले लोग तरह-तरह के मेसेज कर रहे हैं. कोई उनसे पूछता कि उनका ये हाल कैसे हुआ, तो कोई पूछ रहा है उनकी इस हालत का जिम्मेदार कौन है. इसके अलावा अभिनेत्री खुद अपने बयान में कह रही हैं कि उनकी इस हालत के जिम्मेदार डायरेक्टर सिद्धांत सचदेवा हैं.

 

 

@sanayairani #Zindabaad #WebSeries #SidhantSachdev #ShootMode @vbontheweb

A post shared by tanni.Sarun (@tanni.sarun) on

दरअसल बात ऐसी है कि इन दिनों आपकी पसंदीदा एक्ट्रेस सनाया ईरानी अपनी आने वाली वेब सीरीज की शूटिंग कर रही हैं और उनके चेहरे पर लगा हुआ खून भी नकली है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि सनाया हिंदी सिनेमा के दिग्गज फिल्म निर्माता विक्रम भट्ट की वेब सीरीज 'ज़िदाबाद' में लीड रोल निभा रही हैं. बता दें कि सनाया के साथ इस वेब सीरीज में मशहूर अभिनेत्री सना खान, अनिरुद्ध दवे और पंकज धीर जैसे कलाकार नजर आने वाले हैं.

इस वेब सीरीज का निर्देशन सिद्धांत सचदेवा कर रहे हैं. गौरतलब है कि सनाया ईरानी छोटे पर्दे की एक जानी-मानी अदाकारा हैं, जिन्होंने टीवी के कई शोज में काम किया है. वह सबसे ज्यादा सीरियल 'इस प्यार को क्या नाम दू' में 'ख़ुशी कुमारी गुप्ता' के रोल से पॉपुलर हुई थी. सनाया आखिरी बार अपने पति मोहित सहगल के साथ स्टार प्लस के डांसिंग रियलिटी शो 'नच बलिए 8' नजर आई थी.

ये भी पढ़े

B'day Spl : 'संस्कारी बाबूजी' ने इस एक्ट्रेस के साथ किए थे इंटिमेट सीन

सड़कों पर रहने को मजबूर हो गए थे डॉ हाथी

ट्रांसजेंडर ने व्हिस्की पीकर शूट किया ऐसा सीन

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -