विकास गुप्ता के रियलिटी शो में Ex गर्लफ्रेंड के लिए रोते नजर आए वरूण सूद
विकास गुप्ता के रियलिटी शो में Ex गर्लफ्रेंड के लिए रोते नजर आए वरूण सूद
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि बिग बॉस 11 के एक्स कंटेस्टेंट मास्टरमाइंड विकास गुप्ता फिर से टीवी पर अपना 'एस ऑफ स्पेस' नाम का शो लेकर वापस आ रहे हैं ऐसे में उनके शो के पहले एपिसोड में रोडिज में नजर आ चुके वरूण सूद और स्पीट्सविला में देखी जा चुकी दिव्या अग्नरवाल शो का हिस्सा बनी. आप सभी को बता दें कि दिव्या प्रियांक शर्मा की एक्स गर्लफ्रेंड थी वहीं वरूण सूद की एक्स गर्लफ्रेंड बिग बॉस 11 में नजर आने वाली बेनाफशा सूनावाला थी. आप सभी ने देखा होगा शो में वरूण सूद ने बेनाफसा के बारें में बात करते हुए बताया था कि वो ब्रेकअप के बाद दो महिनों तक सही से सो नहीं पाए थे और उनकी याद में रहे थे.

 

वहीं विकास गुप्ता के इस शो का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वरूण सूद बेनाफशा सूनावाला के साथ हुए ब्रेकअप की कहानी को सुनाते-सुनाते इमोशनल हो जाते हैं और वीडियो में वरूण सूद दिव्या अग्रवाल के साथ लिविंग एरिया में बैठे हैं और इस दौरान वो दिव्या को बताते हैं, 'मैंने तकरीबन डेढ़ साल बेनाफशा को डेट किया। बेनाफ्सा मेरी जिंदगी थी। मैं उसके लिए सासं लेता था। उसने इमोशनली मुझे तोड़ दिया है।' इस दौरान दिव्या वरूण को समझाते हुए नजर आती हैं. उस वीडियो में दिव्या वरूण से कहती है कि 'शो के दौरान ऐसी बातें 10 बार होंगी तो क्या आप 10 बार रोएंगे.'

आप सभी को सबसे पहले तो यह बता दें कि बिग बॉस 11 में आने से पहले बेनाफशा सूनावाला को वरूण सूद डेट कर रहे थे और वहीं शो में बेनाफशा की नजदीकियां प्रियांक शर्मा से बढ़ गई. शो में बढ़ती इन दोनों की नजदिकियों से प्रियांक शर्मा से दिव्या अग्रवाल ने ब्रेकअप कर लिया और फिर दोनों अलग हो गए. इसके बाद बेनाफशा सूनावाला का वरूण सूद से भी ब्रेकअप हो गया और अब वरुण और दिव्या विकास के शो में आए हैं.

बिग बॉस 12: बहुत खतरनाक है इस बार की वाइल्ड कार्ड एंट्री, ये सदस्य हुए नॉमिनेट

अब दया और एसीपी प्रद्युम्न को नहीं देख पाएंगे आप, बंद होने जा रहा है सुपरहिट शो CID

दीपिका और रणवीर के बाद सामने आई कपिल शर्मा की शादी की तारीख

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -