'तू चीज़ बड़ी है मस्त' का भोजपुरी वर्जन सुनकर झूम उठेंगे आप
'तू चीज़ बड़ी है मस्त' का भोजपुरी वर्जन सुनकर झूम उठेंगे आप
Share:


भोजपुरी गानों और फिल्मों का अपना ही एक अलग अंदाज़ है. भोजपुरी फिल्मों के एक्शन स्टार विशाल सिंह की फिल्म 'ग़दर 2' में 'तू चीज़ बड़ी है मस्त' का भोजपुरी वर्जन फिल्माया गया है. भोजपुरी में इस टाइटल है ‘हम चीज बड़ी हई मस्त'. जिस तरह फिल्म 'मोहरा' में अक्षय कुमार और रवीना टंडन ने 'तू चीज़ बड़ी है मस्त' गाने पर रोमांटिक डांस करके धमाका मचाया था वैसे ही भोजपुरी वर्जन में यह गाना आग लगा रहा है. फिल्म 'ग़दर 2' के इस गाने को यूट्यूब पर अब तक लाखों पर सुना जा चूका है. 

 अब्बाज मस्तान की फिल्म 'मशीन' में फिल्माया गया 'तू चीज़ बड़ी है मस्त' का रीमेक गाने की तर्ज़ पर भोजपुरी में यह गाना फिल्माया गया है. भोजपुरी फिल्म 'ग़दर 2' में अदाकारा निशा दुबे पर यह गाना फिल्माया गया है. मार्च में रिलीज़ हुई भोजपुरी फिल्म 'ग़दर 2' का निर्देशन रामाकांत प्रसाद द्वारा किया गया था. 

 भोजपुरी वर्जन ‘हम चीज बड़ी हई मस्त' को यूट्यूब पर अब तक 376,895 बार देखा जा चूका है. वहीँ अगर ओरिजिनल सांग 'तू चीज़ बड़ी है मस्त' के गाने के रीमेक की बात करें तो इसे यूट्यूब पर 323 मिलियन बार देखा जा चूका है. इसे टी-सीरीज ने प्रेजेंट किया था.

फिल्म 'दबंग सरकार' के दो गाने में नजर आएगी ये हॉट एक्ट्रेस

इस भोजपुरी फिल्म के सेट से लीक हुई काजल राघवानी की तस्वीरें

टीवी शो 'अग्निफेरा' में एक्ट्रेस संभावना सेठ करेंगी आइटम नंबर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -