बोल्ड एक्ट्रेस अर्शी खान ने सपना चौधरी संग शेयर की अपनी खूबसूरत तस्वीरें
बोल्ड एक्ट्रेस अर्शी खान ने सपना चौधरी संग शेयर की अपनी खूबसूरत तस्वीरें
Share:

टीवी के चर्चित और विवादित शो बिग बॉस का हिस्सा रही अर्शी खान इन अपनी कुछ तस्वीरों को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. हाल ही में अर्शी खान ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वह हरियाणा की मशहूर डांसर और बिग बॉस की ही कंटेस्टेंट रही सपना चौधरी के साथ नजर आ रही हैं. गौरतलब हैं कि पिछले दिनों भी अर्शी खान ने सपना चौधरी के साथ अपनी तस्वीरें शेयर की थी जो काफी वायरल हुई थी.

अर्शी खान सपना चौधरी के भाई की शादी में भी पहुंची थी जंहा पर इन दोनों ने खूब मस्ती की थी और जमकर डांस किया था. इन दिनों अर्शी खान को लेकर ये भी खबर आ रही हैं कि उनके और बिग बॉस के कंटेस्टेंट रहे विकास गुप्ता के रिश्ते कुछ ठीक नहीं हैं. अर्शी खान और विकास के बीच दूरियां आ गई हैं इसका कारण बिग बॉस विनर शिल्पा शिंदे को बताया जा रहा हैं.

हालांकि ये बात कितनी सच और कितनी झूठ हैं ये तो अर्शी खान और शिल्पा शिंदे ही जानती हैं. फिलहाल तो अर्शी खान अपनी खूबसूरत तस्वीरों को लेकर खूब सुर्खियां लूट रही हैं. गौरतलब हैं कि अर्शी खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीर शेयर करती हैं. कई बार अर्शी खान अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर ट्रोलिंग का शिकार भी हो चुकी हैं. पिछले दिनों उन्होंने अभिनेत्री राखी सावंत के साथ तस्वीर शेयर की थी जिसके बाद उन्हें काफी ट्रोल किया गया था.

ये भी पढ़े

हॉट एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने खरीदी अपनी ड्रीम कार

सलमान खान के शो को टक्कर देगा इस टीवी एक्टर का शो

दोबारा इस एक्ट्रेस के साथ नजर आ सकते हैं हितेन तेजवानी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -