दोबारा इस एक्ट्रेस के साथ नजर आ सकते हैं हितेन तेजवानी

टीवी के जाने माने अभिनेता और बिग बॉस 11 के चर्चित कंटेस्टेंट हितेन तेजवानी इन दिनों काफी चर्चा में चल रहे हैं. गौरतलब हैं कि हितेन जब से बिग बॉस के घर से बाहर आये हैं तभी से वह छोटे परदे से दूर हैं अब उनको लेकर खबर आ रही हैं कि जल्द ही वह टीवी पर वापसी कर रहे हैं. खबरों की माने तो वह वह एक कॉमेडी फैमिली ड्रामा में नजर आएंगे. बताया जा रहा हैं कि इस शो में उनके साथ टीवी की मशहूर एक्ट्रेस और तोरल रसपुत्र नजर आएंगी.

हालांकि अभी तक इस नाम की आधिकारिक घोषणा नहीं हुई हैं. बता दें कि हितेन का कमबैक शो 'सब टीवी' पर प्रसारित होगा. ख़ास बात यह हैं कि ये दोनों स्टार पहले भी शो 'आई लव यू टू' में साथ काम कर चुके हैं. हितेन ने अपने करियर की शुरुआत ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ से की इसके बाद वह टीवी के चर्चित शो ‘कुटुंब’ में नजर आये. इस शो के जरिये वह मशहूर हो गए.

इस शो की सबसे ख़ास बात यह हैं कि इस शो में उनकी पत्नी और एक्ट्रेस गौरी प्रधान भी नजर आई थी और इसी शो के बाद इन दोनों ने शादी कर ली थी. बता दे कि गौरी प्रधान, हितेन तेजवानी की दूसरी पत्नी हैं. हितेन और गौरी प्रधान के दो बच्चे भी हैं. बेटे का नाम नेवान है और बेटी का नाम है कात्या दोनों की उम्र आठ साल है. गौरतलब है कि गौरी टीवी दुनिया की एक जानी मानी अभिनेत्री है जो कई सीरियल का मुख्य चेहरा रही है.

ये भी पढ़े

अपनी पत्नी सरगुन मेहता के लिए ये क्या बोल गए रवि दुबे

जब अर्शी खान ने अपने पति के बारे में सबके सामने बोल दी थी ये बात

मौनी रॉय से अपने रिश्ते को लेकर इस बार खुलकर बोले मोहित रैना

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -