सलमान खान के शो को टक्कर देगा इस टीवी एक्टर का शो
सलमान खान के शो को टक्कर देगा इस टीवी एक्टर का शो
Share:
टीवी के मशहूर अभिनेता और होस्ट रवि दुबे जल्द ही एक रियलिटी गेम शो लेकर आ रहे है जिसकी वो मेजबानी करते नज़र आएंगे. रवि दुबे जल्द ही स्टार प्लस पर 'सबसे स्मार्ट कौन?' मेजबानी करेंगे. इसमें वो आम लोगों की  बुद्धिमानी व स्मार्टनेस का परीक्षण करते नज़र आएंगे. इस शो को तोड़ा खास तरीके से डिज़ाइन किया है जिसकी अवधारणा बहुत अनोखी है. इस शो में कंटेस्टेंट से सवाल पूछे जाएंगे और सही जवाब देने वाले वाला कंटेस्टेंट लखपति भी बन सकता है. 
 
रवि ने शो एक बारे में बात करते हुए बताया कि,'शो की अवधारणा बहुत अनोखी है, जिसमें आम लोगों की स्मार्टनेस देखने को मिलेगी. शो लोगों को बुद्धिमानी से सही समय पर सही जवाब देकर अमीर बनने का मौका देता है. शो में कोई भी भाग ले सकता है, इसके लिए किसी पूर्व-आवश्यक कौशल या प्रतिभा की जरूरत नहीं है. इसके लिए रवि अपना सामान्य ज्ञान बढ़ा रहे हैं क्यूंकि इस शो में कंटेस्टेंट से सामान्य ज्ञान से जुड़े प्रश्न पूछे जाएंगे. रवि ने आगे बताया, प्रतिभागियों को मौजूदा घटनाक्रमों के बारे में जानकारी होनी चाहिए और सही समय पर सही जवाब देना होगा. 'सबसे स्मार्ट कौन' का प्रसारण जल्द ही स्टार प्लस पर होगा.
 
बता दें कि 15 जून को सलमान खान का रियलिटी शो 'दस का दम' सोनी टीवी पर प्रसारित होगा तो वहीँ रवि दुबे का यह गेम सीरियल भी जून और जुलाई माह में शुरू हो सकता है. 
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -