शर्लिन चोपड़ा ने खरीदी अपनी ड्रीम कार
शर्लिन चोपड़ा ने खरीदी अपनी ड्रीम कार
Share:

अक्सर अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रहने वाली मशहूर एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. बता दे कि शर्लिन ने अपनी ड्रीम कार खरीदी हैं जिसके चलते वह बेहद खुश हैं. उन्होंने अपनी इस ड्रीम कार की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी शेयर की हैं जो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही हैं. इंस्टाग्राम पर अपनी बोल्ड अदाओं से खबरों में रहने वाली शर्लिन चोपड़ा को लेकर ये भी खबर आ रही हैं कि इन दिनों वह टीवी पर कमबैक करने की तैयारी कर रही हैं.

सूत्रों की माने तो एक्ट्रेस जल्द ही रियलिटी शो का हिस्सा बनने वाली हैं. इसके अलावा भी वह एक और प्रोजेक्ट के लिए भी काम करने के लिए खुद को तैयार कर रही हैं. गौरतलब हैं कि शर्लिन चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती हैं. पिछले दिनों उन्होंने सोशल मीडिया पर बेहद ही बोल्ड तस्वीर शेयर की थी जिसके बाद वह काफी चर्चा का विषय रही थी.

हालांकि ये पहली बार नहीं हैं इससे पहले भी कई बार शर्लिन अपनी न्यूड तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं. शर्लिन अपनी इन तस्वीरों को लेकर कई बार ट्रोलिंग का शिकार भी हो चुकी हैं. हालांकि उन्हें इन सब बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता. शर्लिन छोटे परदे के अलावा बड़े परदे पर भी नजर आ चुकी हैं. उन्होंने अपने अभिनय करियर की शुरुआत वर्ष 2005 में फिल्म टाइमपास से की थी. उसके बाद उन्होंने कई हिंदी फिल्मों में सहायक भूमिकाये अदा की.

ये भी पढ़े

दोबारा इस एक्ट्रेस के साथ नजर आ सकते हैं हितेन तेजवानी

अपनी पत्नी सरगुन मेहता के लिए ये क्या बोल गए रवि दुबे

जब अर्शी खान ने अपने पति के बारे में सबके सामने बोल दी थी ये बात

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -