दो एक्ट्रेस के बीच छिड़ी जंग, लड़ाई में की हद पार
दो एक्ट्रेस के बीच छिड़ी जंग, लड़ाई में की हद पार
Share:

टीवी का सबसे चर्चित और विवादित शो बिग बॉस का हिस्सा रह चुकी अर्शी खान इन दिनों एक बार फिर से अपनी विवादित बयान को लेकर सुर्खियों में है. बता दे कि, इस बार अर्शी खान ने शिल्पा शिंदे पर नहीं बल्कि, बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस राखी सांवत पर निशाना साधा है.

गौरतलब है कि, बीते दिनों राखी ने अर्शी खान को लेकर कहा था कि, अर्शी उनके घर में झाड़ू-पोछा लगाने का काम करती है. अब लगता है कि, अर्शी खान ने राखी के इस बयान का करारा जवाब दिया है. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में अर्शी खान ने अपने बयान में कहा कि, "राखी सावंत की इज्जत तो है नहीं... ऐसे में उनकी बेइज्जती क्या करूं, अगर वह कहती हैं कि मैं उनके घर में झाड़ू-पोछा करने वाली हूं... तो मुझे उनकी बात से कोई ऐतराज नहीं है, राखी को फुटेज खाने की आदत है."

अर्शी खान का कहना है कि, वह अक्सर राखी से दूर ही रहती है शो के टाइम मिल जाए तो मुलाकात करती है वरना वह राखी से हमेशा दुरी बनाये रखती है. बता दे कि, राखी सावंत बॉक्स क्रिकेट लीग में गोवा शार्क्स टीम की खिलाड़ी हैं और अर्शी कोलकाता बाबू मोशाय टीम का हिस्सा हैं. इसके अलावा भी टीम में बिग बॉस के कंटेस्टेंट हितेन तेजवानी भी है. जैसा कि आप सभी जानते है इससे पहले अर्शी खान बिग बॉस की विनर शिल्पा शिंदे को लेकर भी कई बारे इस तरह का बयान दे चुकी है. अर्शी अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर भी चर्चा में रहती है.

ये भी पढ़े

'इक्यावन' में नज़र आएगा सुशील का धाकड़ रूप

समाज में बदलाव के लिए आगे आया टीवी का ये मशहूर अभिनेता

संगीत सेरेमनी में ऐसा दिखा दीपिका और शोएब का अंदाज

कई फेमस टीवी सीरिअल्स में काम कर चूका है यह बर्थडे बॉय

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -