इन्होने मेरे बेटे को पीटा... मुंबई पुलिस की वैन में से 'अर्नब गोस्वामी' का बयान
इन्होने मेरे बेटे को पीटा... मुंबई पुलिस की वैन में से 'अर्नब गोस्वामी' का बयान
Share:

मुंबई: मुंबई पुलिस ने आज बुधवार को रिपब्लिक TV के एडिटर इन चीफ अर्णब गोस्वामी के साथ बदसलूकी करने की हर सीमा को पार करते हुए उनके घर में घुस कर उनसे मारपीट की और उन्हें अरेस्ट करके अपने साथ ले गए। वहीं, केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने इस घटना की जानकारी मिलते ही प्रेस पर हुए हमले की निंदा की और इस पूरे घटनाक्रम को इमरजेंसी जैसा करार दिया।

जावड़ेकर ने अपने ट्वीट में लिखा कि, “महाराष्ट्र में प्रेस पर हुए हमले की हम निंदा करते हैं। यह कोई तरीका नहीं है प्रेस से बर्ताव का। ये हमको आपातकाल के दिनों की याद दिलाता है, जब प्रेस के साथ ऐसा बर्ताव होता था।” दूसरी तरफ रिपब्लिक टीवी की कवरेज में अर्णब अपने रिपोर्टर के समक्ष पुलिस वैन से अपनी बात रखते दिखाई दे रहे हैं। अर्णब ने बताया कि न सिर्फ पुलिस ने उनके साथ मारपीट व दुर्व्यवहार किया बल्कि उनके बेटे को भी मारा।

वीडियो में अर्णब कह रहे हैं कि मुंबई पुलिस ने उन्हें उनके परिवार तक से मिलने का मौका नहीं दिया। उन्हें उनके सास-ससुर से भी बात नहीं करने दी गई। अर्नब ने कहा कि, “इन्होंने मुझे मारा। मुझे प्रताड़ित किया। इन्होंने मुझे मेरे परिवार से मिलने तक नहीं दिया। मेरे सास-ससुर से मिलने नहीं दिया। इन्होंने मेरे बेटे को पीटा। इन्होंने मुझे मेरे घर में शारीरिक रूप से प्रताड़ित किया।“ रिपब्लिक टीवी के अनुसार, अर्णब के घर पहुँची पुलिस टीम के पास कोई समन, दस्तावेज या कोई अदालती कागज़ नहीं था।

 

Video Credit- Republic TV

IGIA ने सभी यात्रियों के लिए कोरोना परीक्षण की मांग की शुरू

वॉन वेलक्स जर्मन शू कंपनी की इतनी है उत्पादन क्षमता

अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव का सोने पर पड़ा असर, रहा ये हाल

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -