अर्जुन बिजलानी ने मौनी रॉय के लिए लिखा खास नोट, वीडियो ने जीता फैंस का दिल
अर्जुन बिजलानी ने मौनी रॉय के लिए लिखा खास नोट, वीडियो ने जीता फैंस का दिल
Share:

टेलीविज़न जगत की लोकप्रिय अभिनेत्री मौनी रॉय 27 जनवरी 2022 को शादी के बंधन में बंध चुकी है। उनकी शादी के फंक्शन गोवा में हुए थे। उनकी शादी को लेकर बहुत चर्चा थी मगर उनकी शादी को उनके फ्रेंड्स ने स्पेशल बनाया। जहां शादी के फंक्शन से लेकर पार्टी तक सभी फ्रेंड उनके साथ दिखाई दिए। एक ओर मौनी की शादी को खास बनाया दूसरी ओर अब शादी के पश्चात् उनके लिए पोस्ट लिखकर उन्हें खास महसूस करा रहे हैं। मौनी के सबसे स्पेशल फ्रेंड्स में से एक अर्जुन बिजलानी ने सोशल मीडिया पर एक फोटो साझा करके उनके लिए प्यारा नोट लिखा है। ये वीडियो एक प्रकार से मौनी की शादी की पूरी झलक है। इस वीडियो में सभी फ्रेंड्स मौनी के साथ मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं।

वही इस वीडियो में अर्जुन बिजलानी मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं। इए वीडियो में पूरी शादी के चलते की छोटी-छोटी क्लिप्स जुड़ी हैं। तथा इसके बैकग्राउंड में सलमान खान की बजरंगी भाईजान का सांग ‘कुछ तो बात जिंदगी’ चल रहा है। वीडियो में ना केवल शादी के रीतिरिवाजों की झलक है बल्कि फ्रेंड्स की बैचलर पार्टी की भी झलकी है। बैचलर पार्टी में अर्जुन बिजलानी, मौनी रॉय तथा उनके हस्बैंड सूरज नाम्बियार के साथ कई और फ्रेंड्स सम्मिलित हुए नजर आ रहे हैं। अर्जुन तो फूल मूड में डांस करते हुए इस शादी को एन्जॉय कर रहे हैं।

वही अर्जुन द्वारा शेयर किए गए वीडियो में सबसे अधिक ध्यान खींच रहा है कि इस वीडियो के आरम्भ में मौनी के ऊपर फूलों की वर्षा। मौनी के हल्दी पर अर्जुन उनपर तथा उनके हस्बैंड पर फूलों की वर्षा कर रहे हैं। ये नजारा हर किसी ल दिल जीत लेगा। अर्जुन के साथ इस के चलते उनके नजदीकी फ्रेंड्स भी नजर आए।

गुरमीत चौधरी ने कर डाली ऐसी हरकत कि चढ़ गया देबीना पारा, इस तरह लिया बदला

Oo Antava पर मिथुन चक्रवर्ती संग भारती सिंह ने बनाया वीडियो, बोलीं- 'आप तो बस एक जरिया हो...'

अगले प्रोजेक्ट में नजर आएगा मनीष पॉल का नया अवतार, सामने आई नई तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -