स्टेट ऑफ सीज में नजर आ सकता है यह टीवी एक्टर
स्टेट ऑफ सीज में नजर आ सकता है यह टीवी एक्टर
Share:

फिक्शन नॉन फिक्शन शो करके अर्जुन बिजलानी ने दौलत-शोहरत सब कुछ हासिल किया है। अब वह ‘स्टेट ऑफ सीज: 26/11’ से वेब की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं। इसके साथ ही इस मुलाकात में उनसे वेब सीरीज में काम करने और कोरोना के माहौल में अब वे क्या कर रहे हैं इस पर हुई चर्चा…।मेरा एक्सपीरियंस बहुत ही बढ़िया रहा। मेरा कॅरिअर ‘लेफ्ट राइट लेफ्ट' से शुरू हुआ था। वहीं इसमें मैं एक कमांडो का रोल प्ले कर रहा हूं। ऐसे किरदार को निभाना एक जिम्मेदारी है। यह किरदार निभाना गर्व की बात है। वहीं लोगों तक रियल लाइफ के हीरो का किरदार पहुंचाना जरूरी है। वहीं वो भी ऐसा शख्स जिसे उसकी बहादुरी के लिए अशोक चक्र से सम्मानित किया गया है । वहीं मुझे लगता है कि मैं बहुत खुशकिस्मत हूं कि मुझे यह किरदार प्ले करने का मौका मिला। इसके साथ ही हार्वर्ड हाउस, नरीमन पॉइंट से लेकर ताज तक जो कुछ भी हुआ है, वहां पाकिस्तान में क्या चल रहा था सब कुछ। वहीं बेसिकली यह पर्सपेक्टिव जो है वह एनएसजी का पर्सपेक्टिव है। इसके साथ ही आज तक जितना भी देखा है हमने वह पुलिस का या वह अंदर जो लोग थे उनके पॉइंट ऑफ व्यू थे। 

इसके साथ ही शुक्र है कि एनएसजी के कमांडोज ने सब संभाल लिया था। वहीं मुझे लगता है कि टीवी में जो स्टोरीज बताई जाती हैं  ओवरऑल फैमिली ओरिएंटेड होती हैं। वह सालों साल तक चलती रहती हैं। वहीं सीरीज लिमिटेड होती हैं। उनके सीजन आते हैं। इसके साथ ही वेब में आज इतना शूट करना है, कल टेलीकास्ट है इन बातों का प्रेशर नहीं होता। वेब में एक दो महीने में कुछ नया एक्सपेरिमेंट करते रह सकते हैं। मैंने टीवी छोड़ दिया है, ऐसा कुछ भी नहीं है।इसके साथ ही  मेरा हमेशा से फोकस एक्टिंग पर ही रहा है और मैं होस्टिंग भी करता हूं। टीवी पर ‘डांस दीवाने’  आएगा तो वह मैं ही होस्ट करते दिखूंगा। वहीं मैं टीवी से भी जुड़ा हूं पर मैं चाहूंगा कि मैं और अच्छी वेब सीरीज करूं। कुछ भी जो डिफरेंट हो वह करना चाहती हूं। यह नहीं कि जो पहले किया है उसे रिपीट करना पड़े।मैं घर पर हूं अपने बीवी बच्चों के साथ टाइम स्पेंड कर रहा हूं। 

वैसे ही बहुत कम वक्त मिलता था उनके साथ, तो ये एक अच्छा वक्त भी है टाइम स्पेंड करने का। सभी लोग अपनी फैमिली के साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं।  मुझे लगता है की यह बहुत जरूरी भी है। इससे फैमिली बॉन्डिंग भी मजबूत होगी। मैं आपको बताऊं माधुरी जी बहुत ही ज्यादा प्यारी हैं। मैं जितनी भी बॉलीवुड एक्ट्रे्स से मिला हूं वे उन सबसे प्यारी हैं। आपको लगेगा ही नहीं जब आप उनसे बात करेंगे तो कि आप एक स्टार से  बात कर रहे हैं। किसी भी तरह का कोई एटीट्यूड नहीं। आपको ऐसा लगेगा कि आप घर पर बैठे हैं और गप्पे मार रहे हैं। जब हम सेट पर होते थे और कैमरा रोल नहीं हो रहा होता था तो मैं खूब उन्हें हंसाता रहता था। हम एक-दूसरे से खूब बातें शेयर करते हैं। वह काफी इमोशनल भी हैं। इन टर्म्स ऑफ ह्यूमन बीइंग बहुत वॉर्म हैं। कभी भी किसी को बुरा नहीं फील कराती। हमेशा स्माइल करती हैं और मैं भी हमेशा स्माइल करता हूं। उन्होंने मुझे डॉक्टर नेने से मिलने की पूरी कहानी भी बताई है। 

हिना खान ने फैन्स को सिखाया मास्क पहनना

'विघ्नहर्ता गणेश' का यह अभिनेता करेगा बॉलीवुड डेब्यू

बिल्डिंग स्टाफ को जरूरत का सामान दे रहे रोनित रॉय

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -