'विघ्नहर्ता गणेश' का यह अभिनेता करेगा बॉलीवुड डेब्यू
'विघ्नहर्ता गणेश' का यह अभिनेता करेगा बॉलीवुड डेब्यू
Share:

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का शो विघ्नहर्ता गणेश में भगवान विष्णु की भूमिका निभाने वाले कुलदीप सिंह को बॉलीवुड में ब्रेक मिल गया है। इसके साथ ही कुलदीप ने अपनी एक्टिंग स्किल्स से सभी को काफी इंप्रेस किया है जिसके चलते उन्हें एक बॉलीवुड फिल्म में लीड रोल मिल गया है| इसके साथ ही जिसका निर्माण मशहूर गीतकार फैज अनवर कर रहे हैं। यह फिल्म एक गायक की जिंदगी पर आधारित है, जिसकी कहानी जुबिन नौटियाल से प्रेरित है। इसके साथ ही इस फिल्म की शूटिंग लखनऊ में होगी। 

इस रोल की तैयारी के लिए कुलदीप ने एक हफ्ता जुबिन के साथ बिताया, जिससे वो उनकी जिंदगी के तौर-तरीके समझ सकें, साथ ही उनकी बॉडी लैंग्वेज और उनके एक्सप्रेशंस पर भी ध्यान दे सकें। इसके साथ ही इस फिल्म के बारे में बताते हुए एक्टर कुलदीप सिंह ने कहा, 'मुझे एक आगामी फिल्म में लीड रोल निभाने का मौका मिला है, जो कि एक सिंगर की जिंदगी पर आधारित है। मैं खुद भी म्यूज़िक का बड़ा फैन हूं। 

वहीं मैं एक हफ्ते तक जुबिन के साथ रहा और पूरा समय उन्हीं के हाव-भाव पर ध्यान दिया। वहीं मैं उनके कंसर्ट और उनकी रिकॉर्डिंग में गया और साथ ही यह भी देखा कि वो किस तरह खाते हैं और सारा दिन क्या करते हैं। वहीं यह मेरे लिए एक बड़ा मौका है और मैं यकीनन इसमें अपना शत-प्रतिशत देना चाहूंगा। अब मुझे शूटिंग शुरू करने का इंतजार है।'

एकता कपूर के इन शो की जगह पर 'कर ले तू भी मोहब्बत' का होगा प्रसारण

आर्मी में थे गुफी पेंटल, रामायण में निभाया शकुनी का किरदार

इन तस्वीरो से फैंस को पॉजिटिव वाइब्स देना चाहती है रश्मि देसाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -