सिडनाज से रिप्लेस होने पर अर्जुन बिजलानी ने कही यह बात
सिडनाज से रिप्लेस होने पर अर्जुन बिजलानी ने कही यह बात
Share:

बीते कई दिनों से खबरें हैं कि सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी साथ में डांस दीवाने 3 को होस्ट कर सकती है. इसके मौजूदा होस्ट अर्जुन बिजलानी को सिडनाज रिप्लेस करेंगे. अब इन खबरों में कितना सच है और कितना झूठ, ये तो फिलहाल मालूम नहीं है. परन्तु शो के मौजूदा होस्ट अर्जुन बिजलानी ने इन खबरों पर रिएक्ट किया है. वहीं एक मीडिया पोर्टल से बातचीत में अर्जुन बिजलानी ने कहा- मुझे इस बारे में कुछ भी पता नहीं है. 

इस समय मैं इस बारे में सोच भी नहीं रहा हूं. ये खबरें गलत हैं. मैं ही डांस दीवाने 3 को होस्ट कर रहा हूं. फ़िलहाल अभी लॉकडाउन चल रहा है, ऐसे में हम कब से डांस शो की शूटिंग करेंगे इसके बारे में फिलहाल कोई आइडिया नहीं है. वहीं अर्जुन बिजलानी ने ये भी कहा कि चैनल के साथ उनका अच्छा कनेक्शन है. एक्टर ने ये भी कहा कि उनके फैंस चाहते हैं कि वे ही डांस रियलिटी शो को होस्ट करें. वहीं सिडनाज के फैंस चाहते हैं कि वे दोनों शो होस्ट करें. बकौल अर्जुन बिजलानी- मैंने शो के दो सीजन्स को होस्ट किया है. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की अगर चैनल बीच में कोई भी बदलाव करेगा तो उन्हें इस बारे में जरूर बताया जाएगा.अब अर्जुन बिजलानी का बयान सुन जहां एक्टर के फैंस खुश होंगे, वहीं सिडनाज के फैंस जरूर निराश होंगे. मालूम हो, बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी काफी पसंद की गई थी. तभी से फैंस दोनों को साथ में देखना चाहते हैं. वहीं जब सिद्धार्थ स्वयंवर शो में शहनाज से मिलने गए थे, तब दोनों की खूब चर्चा हुई थी. वहीं देखना ये होगा कि फैंस अब दोबारा से कब इन दोनों को साथ देख पाएंगे.

रश्मि ने बताया अरहान के लाखों रुपये ट्रांसफर करने का पूरा सच

5 घंटे मेकअप के बाद शूटिंग के लिए तैयार होते थे रावण

द्रौपदी चीर हरण के बाद सेट पर आधे घंटे तक रोती रहीं रूपा गांगुली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -