अभिनय छोड़ ऐसा काम कर पैसे कमा रही है ये एक्ट्रेस
अभिनय छोड़ ऐसा काम कर पैसे कमा रही है ये एक्ट्रेस
Share:

इन दिनों टीवी जगत की बहुत ही हॉट अभिनेत्री संजीदा शेख आइटम डांस में अपना हाथ आजमा रहीं हैं. जी हाँ, उन्हें लगातार आइटम डांस करते हुए देखा जा रहा है. वह आइटम डांस के द्वारा ही फिर से टीवी पर वापसी कर रही हैं. जी हाँ और इस बार वह अपने लटके-झटकों से दर्शकों को दीवाना बनाने के लिए तैयार हैं. जी, दरअसल हाल ही में संजीदा शेख का एक विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है इस वीडियो में आप सभी देख सकते हैं कि वह Hot Dance करते हुए दिखाई दे रहीं हैं.

आप सभी को बता दें कि यह विडियो कलर्स के नए टीवी शो तंत्र का है जिसमे वह एक आइटम नंबर कर रही हैं. आप सभी को बता दें कि इसके पहले वह टीवी शो रूप में आइटम नंबर कर चुकीं हैं. फिलहाल शो तंत्र में संजीदा का गेस्ट परफॉर्मेंस दिया गया है जो शानदार है. संजीदा ने तंत्र में अपने डांस का छोटा सा विडियो खुद शेयर किया है जो सेक्सी दिखाई दे रहा है. इस वीडियो में वह हॉट डांस करती दिख रही हैं. 

संजीदा का यह डांस शो के खन्ना परिवार द्वारा दी गई पार्टी में देखने को मिलेगा जो तंत्र शो में नजर आने वाले हैं. आप सभी को बता दें कि संजीदा ने अपने टीवी करियर में 15 से ज्यादा सीरियल्स में काम किया और वह पहली बार साल 2006 में 'क्या होगा निम्मो का' शो से सुर्ख़ियों में आईं थीं.

सुनील ग्रोवर ने कपिल के साथ काम ना करने को लेकर किया सबसे बड़ा खुलासा

शादीशुदा होने के बाद भी पराए मर्द के साथ बिताई इस एक्ट्रेस ने रात

दृष्टि के ''सिलसिला बदलते..'' छोड़ने के पीछे क्रिएटिव प्रोड्यूसर ने बताई चौकाने वाली वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -