जसलीन के बेघर होते हैं भड़कीं राखी सावंत, बिना कपड़ो के कहा- ''बिग बॉस...'
जसलीन के बेघर होते हैं भड़कीं राखी सावंत, बिना कपड़ो के कहा- ''बिग बॉस...'
Share:

हाल ही में लगातार बिग बॉस 12 में ट्विस्ट आ रहे हैं. ऐसे में जब शो में पहली बार अनूप और जसलीन आए थे तब ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने दोनों के रिश्ते को लेकर खूब मजाक बनाया था. वहीं अब जसलीन के बेघर होने पर भी राखी पीछे नहीं रहीं और उन्होंने एक वीडियो पोस्ट कर दिया. हाल ही में एक वीडियो पोस्ट कर राखी ने अनूप जलोटा का जिक्र किया है, जिनके साथ शो में एंट्री से पहले जसलीन का नाम जुड़ा था वहीं बाहर आने पर दोनों ने माना कि सब पहले से फिक्स था और दोनों के बीच ऐसा कुछ नहीं है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि राखी सावंत जसलीन को बेस्ट प्रतिभागी बताते हुए कहती हैं कि वह जसलीन को जीतते हुए देखना चाहती थीं. इस विडियो में राखी फनी अंदाज में कहती हैं कि पहले जलोटा आउट हुए और अब जसलीन, ऐसे में बिग बॉस कोई नहीं देखेगा क्योंकि बेस्ट तो ये दोनों ही थे. इस वीडियो में ड्रामा क्वीन राखी कहती हैं कि इन दोनों की वजह से ही वह बिग बॉस देख रही थी और अब श्रीसंत ही उनके फेवरेट हैं. आप सभी को यह भी बता दें कि राखी काफी समय से अपनी शादी को लेकर चर्चाओं में हैं और इसके बाद उन्होंने सिंगर मीका सिंह के लिए विडियो बनाया था.

आप सभी को पता ही होगा कि मीका को दुबई में ब्राजील की 17 वर्षीया मॉडल को कथित तौर पर अश्लील तस्वीरें भेजने की शिकायत के बाद गिरफ्तार किया गया था लेकिन उन्हें गुरुवार रिहा भी कर दिया गया था वहीं कोर्ट में पेशी के बाद फिर से जेल जा चुके हैं.

बिग बॉस 12: सुरभि ने साधा श्रीसंथ पर निशाना, निकाला उनकी पत्नी से बदला

बिग बॉस 12: उठ रहे हैं सोमी और रोमिल के रिश्ते पर सवाल, जानिए क्या है सच्चाई?

3 महीने बाद पति के आते ही फूट-फूटकर रोईं दीपिका, कूदकर लगा लिया गले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -