अर्जेंटीना ने अंतर्राष्ट्रीय बाजार को मजबूत करने का आह्वान किया
अर्जेंटीना ने अंतर्राष्ट्रीय बाजार को मजबूत करने का आह्वान किया
Share:

ब्यूनस आयर्स: अर्जेंटीना के राष्ट्रपति अल्बर्टो फर्नांडीज ने दक्षिणी साझा बाजार (मर्कोसुर) को मजबूत करने का आग्रह किया है, जो उन्होंने कहा कि पूरी दुनिया को भोजन की आपूर्ति करने में सक्षम है।
उन्होंने गुरुवार को कहा, "अगर हम जानते हैं कि इसका उपयोग करने के लिए कैसे सहमत होना है, तो हमारे सामने दुनिया में भूखे लोगों की मदद के लिए आने का एक दुर्जेय और अनूठा अवसर है।

सरकार की ओर से जारी एक समाचार विज्ञप्ति के अनुसार, राष्ट्रपति लुक के पराग्वे के शहर में मर्कोसुर और एसोसिएटेड स्टेट्स के प्रमुखों के एलएक्स शिखर सम्मेलन के पूर्ण सम्मेलन में बात कर रहे थे।
वर्तमान कठिन वैश्विक परिस्थितियों के बीच, फर्नांडीज ने अर्जेंटीना, ब्राजील, पराग्वे और उरुग्वे के समूह से "एक साथ आगे बढ़ने" का आग्रह किया क्योंकि "एक साथ हम समाचार रिपोर्ट के अनुसार मजबूत हैं।

"यह नैतिक रूप से आवश्यक है कि हम दुनिया के बाकी हिस्सों को भोजन के साथ आपूर्ति करने के लिए प्रतिबद्ध हों। क्योंकि भविष्य की दुनिया देशों के बजाय क्षेत्रों में से एक होगी, हम सभी को अधिक न्यायसंगत, संतुलित और समतावादी महाद्वीप के लिए प्रयास करना चाहिए "फर्नांडीज ने जोर दिया।

ये है दुनिया का सबसे ताकतवर आदमी! डाइट जान उड़ जाएंगे आपके होश

तुर्किये , अजरबैजान, पाकिस्तान ने 'एशिया सेंचुरी' कार्यक्रम की सराहना की

कनाडा सरकार ने मंकीपॉक्स के प्रकोप को देखते हुए ज़ारी किये निर्देश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -