पत्नी के साथ पूल में रोमांटिक हुए 'पृथ्वी वल्लभ'
पत्नी के साथ पूल में रोमांटिक हुए 'पृथ्वी वल्लभ'
Share:

टीवी दुनिया की जानी मानी अभिनेत्री अर्चना तायड़े इन दिनों काफी सुर्ख़ियों में बनी हुई है. बता दे कि अर्चना ने पिछली बार की तरह एक बार फिर अपने पति आशीष शर्मा के साथ बोल्ड फोटोशूट करवाया है जिसकी कुछ तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर भी शेयर की है. गौरतलब है कि इससे पहले भी अर्चना अपने पति के साथ इस तरह का फोटोशूट करवा चुकी हैं और पिछले बार उन्होंने काफी सुर्खियां लूटी थीं.

हाल ही में अर्चना ने जो तस्वीरें शेयर की वह बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही रही है इन तस्वीरों में अर्चना और आशीष शर्मा बेहद ही हॉट अंदाज़ में दिखाई दे रहें हैं. अर्चना और आशीष शर्मा का यह अंदाज़ उनके फैंस को काफी पसंद कर रहें है. बता दे कि आशीष शर्मा और अर्चना टीवी दुनिया के मशहूर कलाकार है.

अर्चना टीवी एक्ट्रेस और स्क्रिप्ट राइटर हैं. अर्चना ने 'क़ुबूल है' और 'संतोषी मां', 'माता पिता के चरणों में स्वर्ग हैं' जैसे फेमस टीवी शोज में काम किया है, वही अभिनेता आशीष शर्मा 'सिया के राम', पृथ्वी वल्ल्भ जैसे सीरियल के लिए अपनी एक ख़ास पहचान रखते है. 'सिया के राम' में भगवान राम के किरदार में नजर आ चुके एक्टर आशीष शर्मा इन दिनों 'पृथ्वी वल्लभ' में मुख्य किरदार निभा रहे हैं.

जानकारी के लिए बताना चाहेंगे कि, टीवी सीरियल पृथ्वी वल्लभ में टीवी की मशहूर अभिनेत्री सोनारिका भदौरिया भी मुख्य किरदार में नजर आ रही है. हाल ही में अर्चना और आशीष शर्मा ने गोल्डन अवॉर्ड शो में भी शिरकत की थीं.

ये भी पढ़े

रोहन मेहरा की गर्लफ्रेंड ने सोशल मीडिया पर लगाई आग

इस टीवी एक्ट्रेस ने दिखाया अपना सेक्सी अंदाज़

महिला के बैठते ही यह टॉयलेट बताएगा गर्भवती है या नहीं

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -