लॉक डाउन के दौरान अर्चना ने पति को लगाया काम पर
लॉक डाउन के दौरान अर्चना ने पति को लगाया काम पर
Share:

कोरोना फैलने की वजह से पूरा देश लॉकडाउन पर है और ऐसे में ज्यादातर सेलेब्रिटीज खुद ही अपने घर का काम करने के लिए मजबूर हैं. वहीं फिलहाल सोशल मीडिया एक्टिविटी देखकर लगता है कि ज्यादातर सेलेब्स इस वक्त को एन्जॉय कर रहे हैं. वहीं द कपिल शर्मा शो की परमानेंट गेस्ट अर्चना पूरण सिंह भी घर पर ज्यादातर काम खुद ही संभाल रही हैं. वहीं बीते दिनों बगीचे में झाड़ू लगाते हुए उनका एक वीडियो काफी वायरल हुआ था और अब उन्होंने एक नया वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

इसके साथ ही वीडियो में उनके पति परमीत सेठी गार्डन में झाड़ू लगा रहे हैं और मम्मी जी सफाई में उनकी मदद कर रही हैं. इसके साथ ही वीडियो को शेयर करते हुए अर्चना ने लिखा, "आह... घरेलू शासन, जब पति हाथ में झाड़ू उठा ले... झगड़े के लिए नहीं सफाई के लिए. वहीं स्पेशल ऑप्स की जगह परमीत सेठी स्पेशल सर्विसेज उपलब्ध करवा रहे हैं." वहीं वीडियो में अर्चना पहले परमीत को झाड़ू लगाते हुए शूट करती हैं और फिर उनसे पूछती हैं कि वो क्या कर रहे हैं. जवाब में परमीत कहते हैं कि वह माली का काम कर रहे हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की अर्चना उनकी टांग खींचते हुए कहती हैं कि यदि आप अच्छी तरह से झाड़ू लगाएंगे तो आपकी जॉब यहां पर परमानेंट हो सकती है. इसके बाद अर्चना कैमरा पैन करती हैं और मम्मी की तरफ घुमा देती हैं. वहीं अर्चना कहती हैं कि आपकी असिस्टेंट यहां पर पानी दे रही हैं. अब कौन किसका असिस्टेंट है ये तो पता नहीं लेकिन दोनों काम बहुत बढ़िया कर रहे हैं. इसके साथ ही अर्चना कहती हैं कि उस दिन मैंने झाड़ू लगाई थी आज आप करो.

 

पार्थ समथान के साथ लिंकअप को लेकर एरिका फर्नांडिस ने कही ऐसी बात

रोनित रॉय ने बॉलीवुड डेब्यू के बाद क्यों किया छोटे पर्दे पर काम

सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर आरती सिंह ने बताई अपनी फीलिंग्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -