रोनित रॉय ने बॉलीवुड डेब्यू के बाद क्यों किया छोटे पर्दे पर काम
रोनित रॉय ने बॉलीवुड डेब्यू के बाद क्यों किया छोटे पर्दे पर काम
Share:

टीवी के जाने माने अभिनेता रोनित रॉय (Ronit Roy) ने हाल ही में बॉलीवुड लाइफ के साथ ढेर सारी गपशप की है। इसके साथ ही इस बातचीत के दौरान एक्टर रोनित रॉय ने इस बात का खुलासा किया कि आखिर क्यों 90 के दशक में ब्लॉकबस्टर बॉलीवुड डेब्यू के बाद एक्टर को छोटे पर्दे पर लौटना पड़ा था।वहीं बहुत कम लोग इस बारे में जानते हैं कि टीवी स्टार रोनित रॉय ने फिल्म जान तेरे नाम (Jaan Tere Naam) के साथ बॉलीवुड डेब्यू किया था। वहीं ये फिल्म 90 के दशक की सुपरहिट नहीं बल्कि ब्लॉकबस्टर फिल्म साबित हुई थी। इसके साथ ही इस फिल्म में एक्टर लीड रोल में थे और फिल्म के गाने सुपरडुपर हिट साबित हुए थे। 

परन्तु इसके बावजूद एक्टर फिल्मी दुनिया से निकलकर टीवी की दुनिया में आ गए। ऐसे में सवाल ये उठता है कि आखिर ऐसा क्या हुआ था कि एक्टर को टीवी की दुनिया में आना पड़ा | इस बारे में बताते हुए एक्टर ने कहा, ‘कई बार इतना कुछ होता है कि आपको पता ही नहीं लगता कि ये आखिर क्यों हो रहा है। मेरी पहली फिल्म एक सिल्वर जुबली थी। एक सिल्वर जुबली होने का मतलब आज के हिसाब से 200 करोड़ी फिल्म होना है। वहीं आज के दौर में कोई 200 या फिर 100 करोड़ी फिल्म के साथ बॉलीवुड डेब्यू करता है तो वो रातों-रात स्टार बन जाता है। तो इसीलिए मुझे नहीं पता कि आखिर कहां और क्या गलत हुआ। शायद यहीं मेरी किस्मत थी। शायद मेरी च्वाइसेस गलत थी।

वहीं मैं कह नहीं सकता कि आखिरकार क्या गलत हुआ |टीवी स्टार ने बताया कि आखिर कैसे वो टीवी की दुनिया में आए। इस पर उन्होंने कहा, ‘दरअसल, टीवी के बारे में मैंने कभी नहीं सोचा था। वहीं क्योंकि मैंने जब टीवी में काम करना शुरू किया तो उस वक्त मेरे पास कोई काम नहीं था। वहीं इसीलिए ये सोचा समझा फैसला नहीं था, कि मुझे टीवी करना चाहिए या नहीं। मुझे सिर्फ काम चाहिए था, क्योंकि मेरे पास काम नहीं था और मुझे सर्वाइव करना था। परन्तु  टीवी ने मुझे कई फिल्मी सितारों से बड़ा स्टार बना दिया। इसीलिए आज मेरे दिल में टीवी के लिए कुछ है तो सिर्फ आभार है।’

सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर आरती सिंह ने बताई अपनी फीलिंग्स

4 मई से शुरु हो सकती है टीवी शोज की शूटिंग, प्रोड्यूसर्स करेंगे सरकार से बात

सेट पर रित्विक धनजानी का खूब ख्याल रखती थी आशा नेगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -