पार्थ समथान के साथ लिंकअप को लेकर एरिका फर्नांडिस ने कही ऐसी बात

टीवी का जाना माना अभिनेता पार्थ समथान (Parth Samthaan) और एरिका फर्नांडिस (Erica Fernandes) अपनी ऑनस्क्रीन और ऑफस्क्रीन केेमेस्ट्री से हमेशा से ही सबका दिल जीतते रहे हैं। इसके साथ ही सीरियल 'कसौटी जिंदगी के 2' (Kasautii Zindagii Kay 2) में अपनी सिजलिंग केमेस्ट्री के साथ-साथ ये कपल अपनी रोमांटिक तस्वीरों के जरिए भी हमेशा सुर्खियों में छाया रहता है। कुछ दिन पहले ही खबरें आई थी कि पार्थ समथान और एरिका फर्नांडिस का ब्रेकअप हो चुका है। वहीं ब्रेकअप की खबरों के बाद भी पार्थ समथान और एरिका फर्नांडिस अक्सर कई इवेंट में साथ दिखें और अपने कॉमन फ्रेंड्स की पार्टियों में भी इन कलाकारों को जमकर धमाल मचाते हुए भी देखा गया।

वहीं इन दोनों में से आज तक कोई भी अपने रिश्ते को लेकर सामने नहीं आया लेकिन अब एरिका फर्नांडिस ने अपनी चुप्पी को तोड़ने का फैसला ले लिया है।अपने हालिया इंटरव्यू के दौरान एरिका फर्नांडिस ने बताया है कि लिंकअप की खबरों से वह अक्सर परेशान हो जाया करती हैं।एक मिडिया रिपोर्टर को दिए गए इंटरव्यू में एरिका फर्नांडिस ने लिंकअप की अफवाहों पर रिएक्ट करते हुए कहा है कि, 'नहीं, पार्थ के साथ नहीं। परन्तु देखिए उसकी अपनी जिंदगी है और जब इस तरह की अफवाहें उड़ती हैं तो वह हमारी निजी जिंदगी में परेशानी का कारण बन जाती है। लेकिन मुझे लगता है कि मैंने सब कुछ साफ कर दिया है और अब सब कुछ कंट्रोल में है।

इसके साथ ही कुछ महीने पहले ही एरिका फर्नांडिस ने अपनी एक तस्वीर के जरिए सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया था। वहीं इस तस्वीर में एरिका के हाथों में इंगेजमेंट रिंग नजर आ रही थी। तस्वीर में एरिका फर्नांडिस किसी शख्स के हाथ को पकड़े हुए दिखाई दे रही थी। वहीं इस तस्वीर को शेयर करते हुए एरिका ने कैप्शन में लिखा था कि, 'जब मैं तुम्हारे साथ होती हूं, तो मैं अलग व्यवहार करने लगती हूं...। मैं हमेशा ज्यादा मुस्कुराती हूं, मैं तुम्हारे साथ हमेशा हंसती हूं। मैं जब भी तुम्हारे साथ होती हूं तो कभी भी अकेला फील नहीं करती हूं। वहीं तुमने जो कुछ भी किया है या करते हो...मैं उसके लिए हमेशा तुम्हारी तारीफ करती हूं। तुम्हारे साथ अलग होती हूं और हमेशा खुश रहती हूं।'

सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर आरती सिंह ने बताई अपनी फीलिंग्स

4 मई से शुरु हो सकती है टीवी शोज की शूटिंग, प्रोड्यूसर्स करेंगे सरकार से बात

सेट पर रित्विक धनजानी का खूब ख्याल रखती थी आशा नेगी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -