'जस्सी जैसी कोई नहीं' से मिली इस अभिनेता को पहचान, पहली ही फिल्म में शाहरुख को दी थी टक्कर

अभिनेता अपूर्व अग्निहोत्री को आपने 'बिग बॉस' सीजन 7 में देखा होगा। अपूर्व अपनी पत्नी और अभिनेत्री शिल्पा सकलानी के साथ 'बिग बॉस' में आए थे। अपूर्व को सीरियल 'जस्सी जैसी कोई नहीं' में अरमान के किरदार से सबसे अधिक पहचान मिली थी । दो दिसंबर 1972 को जन्मे अपूर्व अग्निहोत्री ने साल 1997 में सुभाष घई की फिल्म 'परदेस' से डेब्यू किया। इस फिल्म में शाहरुख खान, महिमा चौधरी और अमरीश पुरी मुख्य भूमिका में थे। अभिनय की दुनिया में अच्छा-खासा नाम कमाने के बाद अपूर्व गलत वजहों से भी चर्चा में रहे।

अपूर्व की पत्नी शिल्पा ने सीरियल 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' में गंगा का किरदार निभाया था। अपूर्व और शिल्पा ने अपने काम से टीवी इंडस्ट्री में काफी नाम कमाया। फिर कई महीने तक ये कपल कैमरे की दुनिया से गायब रहा। अचानक एक वर्ष बाद दोनों चर्चा में आए। पुलिस ने अपूर्व और शिल्पा को मुंबई के एक होटल में रेव पार्टी में पकड़ा था। 

अपूर्व और शिल्पा मीडिया के सामने भी आए और बार बार ड्रग्स नहीं लेने की बात ही कहते रहे थे । बाद में पुलिस कस्टडी के बाद शिल्पा ने कहा कि 'हम लोग केवल एक पार्टी में मौजूद होने गए थे। हमें बिल्कुल भी नहीं पता था कि वो एक रेव पार्टी है।' वहीं अपूर्व ने कहा कि 'हमने खुद से ड्रग्स नहीं लिया और ना ही किसी को ड्रग्स लेते हुए देखा।' ये पूरा मामला साल 2012 का है। अगले ही वर्ष 2013 में दोनों बिग बॉस के घर में शामिल होने पहुंचे। अपूर्व और शिल्पा ने बिग बॉस के घर में जाने से पहले ही कॉन्ट्रैक्ट में कहा था कि वो घर के अंदर रेव पार्टी के मुद्दे पर कुछ भी नहीं कहेंगे। अपूर्व आखिरी बार 2018 में प्रसारित सीरियल 'बेपनाह' में नजर आए थे।

 

Bigg Boss 13: रश्मि को अरहान ने किया प्रपोज़, क्या होगा एक्ट्रेस का जबाव

KBC: इन 4 सवालों ने बनाया चार आम लोगो को करोड़पति, क्या आप जानते है जबाव

बिग बॉस 13: अरहान खान की वाइल्ड कार्ड एंट्री पर दर्शकों ने जताई नाराजगी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -