शिखा सिंह के अलावा इन टीवी स्टार्स के साथ भी हुई लाखों रुपये की धोखाधड़ी
शिखा सिंह के अलावा इन टीवी स्टार्स के साथ भी हुई लाखों रुपये की धोखाधड़ी
Share:

टीवी की मशहूर अभिनेत्री शिखा सिंह को लेकर ये चर्चा हो रही है कि, उनके साथ लाखों रुपये की धोखाधड़ी हुई है. हालांकि, सिर्फ शिखा ही नहीं बल्कि, टीवी के और भी ऐसे कई स्टार है जिन्हे इस तरह की मुश्किलों का सामना करना पड़ा है. जी हां आज हम आपको बताने जा रहे है टीवी दुनिया के उन स्टार्स के बारे में जिनके साथ भी लाखों रुपये की धोखाधड़ी हुई है.

टीवी के मशहूर अभिनेता नकुल मेहता भी रैंसमवेयर हमले का शिकार हुए हैं. खबरों की माने तो उनके बैंक अकाउंट से काफी पैसे निकाल लिए गए हैं. वही 'भाभी जी घर पर है' में नजर आ रही है मशहूर अभिनेत्री सौम्या टंडन को भी ऐसी दिक्क्त का सामना करना पड़ा था. बताया जाता है कि, बीते दिनों पहले सौम्या मेंतुर्की में छुट्टियां मनाने गई हुई थीं. वहां पर इंस्तानबुल में एक टैक्सी ड्राइवर ने उनके पर्स में से तकरीबन 800 यूरो यानी कि 57,672 रुपए चुरा लिए थे.

इसके अलावा सीरियल 'साथ निभाना साथिया' में नजर आ चुके अभिनेता नीरज भारद्वाज के साथ भी ऐसा हुआ है. उनके मुताबिक उन्होंने अपने ड्राइवर को अपना डेबिट कार्ड 50 हजार रुपए निकालने के लिए दिया था. लेकिन बाद में उन्हें उनका डेबिट कार्ड मिला ही नहीं और न पैसे. हालांकि उन्होंने इस वाकिया के बाद अपने ड्राइवर को नौकरी से निकाल दिया. इसी लिस्ट में आगे नाम शामिल है टीवी की मशहूर अभिनेत्री दलजीत कौर जो मशहूर शो 'काला टीका' का हिस्सा रह चुकी है. खबरों की माने तो दलजीत कौर ने डेबिट कार्ड क्लोनिंग केस में अपने 50,000 रुपए गंवा दिए थे जो कि उन्हें वापस नहीं मिले. बता दे कि, इस लिस्ट में और भी कई स्टार्स के नाम शामिल है जिनके साथ इस तरह की धोखाधड़ी हुई है.

ये भी पढ़े

टीवी की इस मशहूर एक्ट्रेस को मिला लाखों रूपए का धोखा

यह टीवी एक्ट्रेस बनेगी जाह्नवी कपूर की माँ

श्रीदेवी की मौत की खबर से दिव्यांका त्रिपाठी को लगा झटका, कर डाला ये काम

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -