अपारशक्ति की दिली ख्वाहिश हुईं पूरी, कहा-आखिरकार अच्छे रोल...'
अपारशक्ति की दिली ख्वाहिश हुईं पूरी, कहा-आखिरकार अच्छे रोल...'
Share:

बात चाहे 'दंगल' की हो या 'स्त्री' की या फिर 'लुका छुपी' या आने वाली फिल्म 'जबरिया जोड़ी' की ही कर लीजिए, अभिनेता-गायक अपारशक्ति खुराना बॉलीवुड में धीरे-धीरे अपनी जगह बखूबी बना रहे हैं. रेडियो जॉकी से अभिनेता बने अपारशक्ति ने खा है है कि अच्छी फिल्मों के लिए उन्हें धर्यपूर्वक प्रतीक्षा करना पड़ा है. 

अपारशक्ति के पास अभी कई फिल्में हैं, जैसे 'स्ट्रीट डांसर 3डी', 'कनपुरिये' और सिद्धार्थ मल्होत्रा के द्वारा अभिनीत 'जबरिया जोड़ी.' अपने सफर के बारे में बात करते हुए अपारशक्ति कहते हैं कि पहले-पहल 'दंगल' की सफलता के बाद मुझे यह उम्मीद थी कि मुझे कई सारे किरदार मिलेंगे, कई बार लोग (कास्टिंग डायरेक्टर) मेरे चेहरे को किसी किरदार में फिट नहीं कर सकते थे, ऐसा इसलिए क्योंकि उनके दिमाग में गांव के लड़के की एक स्ट्रॉन्ग ईमेज थी, जिसे मैंने 'दंगल' में ऐडा किया था और मुझे लगता है कि आखिरकार मुझे अच्छे रोल मिलने लगे हैं. 

साथ ही हाल ही में एक किस्से को याद करते हुए उन्होंने कहा है कि यह 'दंगल' की स्क्रीनिंग के समय था और इंटरवल के दौरान जब लोग बाहर आए तो मैंने उनसे पूछा था कि उन्हें यह कैसी लगी. उनमें से कुछ ने कहा था कि, 'तुम फिल्म में कहां थे?' 'जब मैंने कहा कि, सर मैं इसमें गीता और बबीता के भाई का किरदार निभा रहा हूं और मैं ओमकार के किरदार में हूं, तो उन्होंने कहा कि मैं असल जिंदगी में गांव के लड़के से काफी अलग दिखता हूं.'

 

नेक काम के लिए एक साथ आई आलिया-सोनाक्षी, जानिए इसके बारे में ?

इस टीवी एक्ट्रेस ने अपने रिलेशनशिप को किया पब्लिक, रोमांटिक तस्वीरें की शेयर

बिहारी फैन दे सकते हैं ऋतिक को तगड़ा झटका, वजह दिल के बेहद करीब !

स्वीमिंग पूल में सुष्मिता ने बॉयफ्रेंड संग पार की सारी हदें, बेटी भी थी मौजूद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -