बिहारी फैन दे सकते हैं ऋतिक को तगड़ा झटका, वजह दिल के बेहद करीब !
बिहारी फैन दे सकते हैं ऋतिक को तगड़ा झटका, वजह दिल के बेहद करीब !
Share:

अभिनेता ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30, 12 जुलाई को र‍िलीज हो रही है और इस फिल्म के प्रमोशन में इन द‍िनों आनंद कुमार का किरदार न‍िभा रहे ऋत‍िक रोशन खूब ब‍िजी चल रहे हैं. प्राप्त रिपोर्ट्स के मुताब‍िक फिल्म र‍िलीज के आस-पास ऋतिक रोशन पटना जाने की तैयारी में हैं. हालांकि शेड्यूल व्यस्त होने की वजह से अब तक उनका प्लान नहीं तैयार हुआ है.

फिल्म सुपर 30 में ऋत‍िक पहली बार ब‍िहारी एक्शन में देखने को मिलने वाले हैं. फिल्म की कहानी का ज्यादातर ह‍िस्सा पटना से जुड़ा हुआ है और इस बारे में खुद आनंद कुमार कहते हैं कि हम सभी लोग चाहते हैं कि ऋत‍िक पटना जाएं, मगर उनका शेड्यूल ब‍िजी है और वो किसी दूसरी फिल्म की शूट‍िंग में व्यस्त होने के कारण से और प्रमोशन के टाइट शेड्यूल की वजह से व्यस्त हैं. 

इस आगामी फिल्म की कहानी ब‍िहार पर आधारित है, इसके बावजूद सुपर 30 के किसी सीन की शूट‍िंग ब‍िहार में नहीं की गई है और इस बात से ब‍िहारी फैंस भी काफी न‍िराश हैं. इस बारे में द‍िल्ली पब्ल‍िक स्कूल, पटना के एक प्र‍िंस‍िपल कहते हैं कि ऋत‍िक को स‍िक्योर‍िटी को लेकर च‍िंता नहीं करनी चाह‍िए. बीते द‍िनों अर्जुन कपूर द्वारा भी यहां शूटिंग की गई है और उन्हें किसी तरह की परेशानी का सामना नहीं करना पड़ा था. आपको जानकारी के लिए बता दें ऋत‍िक रोशन की फिल्म 12 जुलाई को र‍िलीज हो रही है और इस फिल्म को विकास बहल द्वारा डायरेक्ट किया गया है.

Housefull 4 को लेकर 'बाहुबली' एक्टर ने कही ये बात

Arujn Patiala का दूसरा सांग हुआ रिलीज़, सनी लियोनी दिखी इस हॉट अंदाज में

Zero फ्लॉप के बाद साउथ की फिल्म में दिखाई देंगे शाहरुख़..

Box Office Collection : 200 करोड़ मार्क कर चुकी कबीर सिंह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -