स्वीमिंग पूल में सुष्मिता ने बॉयफ्रेंड संग पार की सारी हदें, बेटी भी थी मौजूद
स्वीमिंग पूल में सुष्मिता ने बॉयफ्रेंड संग पार की सारी हदें, बेटी भी थी मौजूद
Share:

सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल के ब्रेकअप की खबरें बेटे कुछ दिनों से चर्चा में थीं. मगर कुछ समय बाद ही सुष्मिता द्वारा बॉयफ्रेंड संग फोटो शेयर इन खबरों को झूठा साबित कर दिया गया था. जबकि अब सुष्मिता ने बॉयफ्रेंड और बेटी संग एक नया वीडियो साझा किया है. जहां वीडियो में तीनों स्वीमिंग पूल में देखें जा सकते हैं.

स्वीमिंग पूल में रोहमन द्वारा सुष्मिता को टाइट हग भी किया गया है. जबकि सुष्मिता ब्लैक मोनोकनी में काफी ग्लैमरस नजर आ रही है और वीडियो को एक्ट्रेस द्वारा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया हैं. बेटी और बॉयफ्रेंड संग सुष्मिता की केमिस्ट्री शानदारनजर आ रही है. सुष्मिता बॉयफ्रेंड और बेटी संग स्वीमिंग कर रही हैं.

ख़ास बात यह है कि बता दें कि रोहमन और सुष्मिता काफी वक्त से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, हलांकि लेकिन पिछले दिनों रोहमन ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ स्टोरीज शेयर की थीं, जिससे उनके ब्रेकअप की अटकलें लगाई जा रही थीं. लेकिन बाद में सब कुछ ठीक हो गया. आपको हम इस बात से भी अवगत करा दें कि हाल ही में सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन और चारु असोपा की गोवा में शादी हुई थी और शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हुई थीं. इस दौरान सुष्मिता और रोहमन ने भी न्यूलीवेड कपल के लिए डांस परफॉर्म दिया था. दोनों के डांस वीडियो को भी जमकर सराहा गया था. 

Arujn Patiala का दूसरा सांग हुआ रिलीज़, सनी लियोनी दिखी इस हॉट अंदाज में

इस महिला क्रिकेटर की बायोपिक में काम करेंगी तापसी पन्नू!

Zero फ्लॉप के बाद साउथ की फिल्म में दिखाई देंगे शाहरुख़..

Box Office Collection : 200 करोड़ मार्क कर चुकी कबीर सिंह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -