नेक काम के लिए एक साथ आई आलिया-सोनाक्षी, जानिए इसके बारे में ?
नेक काम के लिए एक साथ आई आलिया-सोनाक्षी, जानिए इसके बारे में ?
Share:

किसी भी नेक काम की बात हो तो बॉलीवुड सेलीब्रिटीज भी इसमें पीछे नहीं रहते हैं. दिल-जान से अपना सहयोग देने में वे सदैव आगे नजर आते हैं और अब आलिया भट्ट की पहल के बाद सोनाक्षी सिन्हा द्वारा भी एक नेकी के काम में उनकी राह पकड़ ली गई है. जी हां! अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा द्वारा आलिया भट्ट की पहल 'मी वार्डरोब इज सु वार्डरोब' (मीसु) के लिए अपने कुछ कपड़े उनके द्वारा दान किए हैं. 

सोनाक्षी के वार्डरोब के कपड़े 'साल्टस्काउट डॉट कॉम' पर चैरिटी नीलामी और बिक्री के लिए दो जुलाई याने कि कल से उपलब्ध हो चुके हैं. अदाकारा सोनाक्षी पहल में शामिल होने वाली दूसरी सेलेब्रिटी भी हैं और आपको बता दें कि इस पहल का उद्देश्य बीइंग ह्यूमन-द सलमान खान फाउंडेशन के माध्यम से वंचितों की शिक्षा और स्वास्थ्य सेवा का समर्थन करना है.

हाल ही में इसे lekr आलिया ने एक बयान में कहा कि, "मीसु के माध्यम से, हम पुन: उपयोग और रिसाइकलिंग के बारे में जागरूकता बढ़ाने की कोशिश कर रहे हैं, ताकि कपड़े कूड़े के ढेर में न जाएं और कचरे को कम करने में भी ऐसे मदद मिल सके."

सोनाक्षी ने इस पर कहा कि, "यह एक प्यारा विचार है और मैं केवल आलिया के साथ सहयोग करने और अपनी तरफ से थोड़ी मदद करने को लेकर बेहद खुश हूं. जबकि प्रत्येक खरीदार को एक कपड़ा मिलता है जिसका एक भावनात्मक मूल्य होता है."

 

इस महिला क्रिकेटर की बायोपिक में काम करेंगी तापसी पन्नू!

Arujn Patiala का दूसरा सांग हुआ रिलीज़, सनी लियोनी दिखी इस हॉट अंदाज में

Zero फ्लॉप के बाद साउथ की फिल्म में दिखाई देंगे शाहरुख़..

Box Office Collection : 200 करोड़ मार्क कर चुकी कबीर सिंह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -