यूपी चुनाव: करहल सीट पर अखिलेश के खिलाफ चुनाव प्रचार करेंगी अपर्णा यादव, बढ़ेगा सियासी पारा
यूपी चुनाव: करहल सीट पर अखिलेश के खिलाफ चुनाव प्रचार करेंगी अपर्णा यादव, बढ़ेगा सियासी पारा
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण में वोटिंग होने के लिए कुछ ही दिन बचे हैं. इसके लिए सभी सियासी दलों ने कमर कस ली है. ऐसे में हाल ही में भाजपा में शामिल हुईं सपा के संस्थापक और पूर्व सीएम मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा यादव अब सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के खिलाफ प्रचार कर सकती हैं. 

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार, एक कार्यक्रम में कहा कि यदि पार्टी आदेश करेगी तो वो करहल विधानसभा सीट पर जाकर भाजपा के लिए प्रचार अवश्य करेंगी. दरअसल, मैनपुरी जिले की करहल विधानसभा सीट से सपा के मुखिया अखिलेश यादव चुनावी मैदान में हैं. वहीं, उनके सामने भाजपा ने केंद्रीय मंत्री एसपी सिंह बघेल को उतारा है. ऐसे में माना जा रहा है कि इस सीट पर कांटे की टक्कर होने की संभावना है. 

वहीं मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा यादव से जब सवाल पुछा गया कि क्या वो करहल सीट के लिए भाजपा उम्मीदवार बघेल का प्रचार करने जाएंगी? तो उन्होंने कहा कि अगर पार्टी कहेगी तो वे जरूर अखिलेश यादव के खिलाफ प्रचार करेंगी. उन्होंने कहा कि मैं रायबरेली, सीतापुर, बाराबंकी, बहराइच और कानपुर देहात में भाजपा के लिए चुनाव प्रचार कर चुकी हूं. ऐसे में मैं पार्टी के साथ पूरी निष्ठा के साथ लगी हूं. जहाँ के लिए मुझे आदेश मिलेगा वहां प्रचार करने जाऊंगी.

योगी के पदचिन्हों पर हिमंता सरमा, बदलेंगे असम की कई जगहों के नाम

तेलंगाना सीएम KCR के खिलाफ असम में मामला दर्ज, भारतीय सेना का अपमान करने का आरोप

46 साल कांग्रेस में रहने के बाद पूर्व केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार ने छोड़ी पार्टी, बताया ये बड़ा कारण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -