'क़यामत की रात' के लिए बेचैन है ये टीवी एक्ट्रेस
'क़यामत की रात' के लिए बेचैन है ये टीवी एक्ट्रेस
Share:

टीवी की जानी मानी अभिनेत्री अपरा मेहता इन दिनों अपने नए शो को लेकर सुर्खियों में है बता दे कि अपरा जल्द ही टीवी शो 'क़यामत की रात' में दिखाई देंगी. जी हां और इस शो के लिए अपरा मेहता काफी उत्साहित है उनका कहना है कि वह इस शो में अपनी भूमिका को लेकर बहुत खुश है. इस शो में मुख्य भूमिका में टीवी की मशहूर अभिनेत्री करिश्मा तन्ना और दिव्यांका त्रिपाठी के पति और मशहूर अभिनेता विवेक दहिया है.

इसके अलावा भी शो में अभिनेत्री दीपिका ककक्ड़ मुख्य भूमिका में दिखाई देगी. वहीं शो में अपरा मेहता करिश्मा तन्ना की दादी की भूमिका में दिखेंगी. जानकारी के लिए बताना चाहेंगे कि इस शो से पहले भी अपरा और करिश्मा तन्ना एक साथ काम कर चुकी है. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में अपरा ने कहा कि यह बालाजी टेलीफिल्म्स के साथ घर वापसी करने जैसा है, मैंने 2000 में 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' के दौरान एकता कपूर और करिश्मा तन्ना के साथ काम कर चुकी हूं, यह उस शो के बाद स्टार प्लस पर भी मेरी फिर से वापसी होगी.

उन्होंने बताया कि यह एक दिलचस्प कॉन्सेप्ट है और मैं इसका हिस्सा बनने को लेकर उत्साहित हूं. अपरा टीवी दुनिया की एक मशहूर अदाकारा है जिन्होंने एकता कपूर के चर्चित शो 'क्योंकि सास भी कभी बहु थी' के जरिये एक ख़ास पहचान बनाई थी इसके बाद वह टीवी के कई शोज का हिस्सा बनी अब आप उन्हें जल्द ही टीवी शो 'कयामत की रात' में देख सकते है.

ये भी पढ़े

जिस लड़की के लिए राहुल ने दिया था प्रत्युषा को धोखा अब कर रहे है उसी से शादी

एकता की नागिन ने हॉट तस्वीर शेयर कर सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

कॉमेडियन नहीं बल्कि शूटर बनना चाहती थी भारती सिंह

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -