एकता की नागिन ने स्टाइलिश तस्वीर शेयर कर सोशल मीडिया पर मचाया तहलका
एकता की नागिन ने स्टाइलिश तस्वीर शेयर कर सोशल मीडिया पर मचाया तहलका
Share:

टीवी का सबसे चर्चित और दर्शकों का पसंदीदा शो नागिन का तीसरा सीजन 2 जून से शुरू हो चूका है, गौरतलब है कि दर्शक शो के लिए बड़ी ही बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे अब शो शुरू हो चुका है और पहले दिन शो को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. वहीं शो में नागिन की भूमिका में नजर आ रही टीवी एक्ट्रेस अनीता हंसनंदानी काफी चर्चा में चल रही है.

बता दे कि हाल ही में अनीता ने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है जो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही है, गौरतलब है कि अनिता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीर शेयर कर चर्चा का विषय बनी रहती है. अब इन दिनों वह अपनी एक हॉट तस्वीर को लेकर सुर्खियां लूट रही है.

तस्वीर में आप देख सकते है अनीता ने रेड कलर की साड़ी पहनी हुई है जिसमे वह काफी हॉट एंड बोल्ड नजर आ रही है. हालांकि ये पहली बार नहीं है इससे पहले भी अनीता कई बार अपनी हॉट अंदाज़ दिखा चुकी है. बताना चाहेंगे कि नागिन के पहले और दूसरे सीजन ने दर्शकों को खूब एंटरटेन किया था जिसके चलते दर्शकों को इस शो के तीसरे सीजन से भी यही उम्मीद है.

इस बार शो में अभिनेत्री मौनी रॉय नहीं होगी इस बार आपको मुख्य भूमिका में मशहूर एक्ट्रेस सुरभि ज्योति दिखाई देंगी. इसके अलावा अभिनेत्री करिश्मा तन्ना नेगेटिव किरदार में दिखाई देंगी.

ये भी पढ़े

कॉमेडियन नहीं बल्कि शूटर बनना चाहती थी भारती सिंह

'जज़्बात' में करण पटेल ने कर दिया बड़ा खुलासा, फैंस हुए हैरान

अब इस एक्ट्रेस ने छोड़ा 'ये हैं मोहब्बतें' का साथ

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -