यहां पर मात्र 24 घंटे में मिले 765 कोरोना संक्रमित
यहां पर मात्र 24 घंटे में मिले 765 कोरोना संक्रमित
Share:

आंध्र प्रदेश में कोरोना विकराल रूप धारण करते नजर आ रहा है. बीतें 24 घंटे में यहां पर 765 नए मामलों सामने आए है. जो चिंता का विषय है. वही, वायरस की वजह से 12 लोगों ने अपनी जान गवा दी है. अब यहां पर कुल संक्रमितों का आंकड़ा 17,699 तक पहुंच गया है, जिसमें से 9473 एक्टिव केस हैं वहीं 8008 मरीज ठीक हो चुके हैं. राज्य स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी किए आंकड़ो के मुताबिक, अब राज्य में मरनेवालों की संख्या 218 हो गई है. बता दें कि राज्य में एक महीने के अंदर 14,000 मामले बढ़ गए हैं वही राज्य सरकार का कहना है कि राज्य में स्थिति प्रबंधनीय स्तर पर है.

पूर्व सांसद कंकर मुंजारे को अंडरगारमेंट्स में ही उठा ले गई पुलिस, यहाँ जानें पूरा मामला

इस समय भारत वुहान से फैले कोरोना वायरस का कहर भुगत रहा है. वायरस ने संपूर्ण देश में अब तक 6 लाख 25 हजार 544 लोगों को अपना शिकार बना लिया है. साथ वहीं, मरनेवालों की तादाद 18 हजार 213 हो गई है. तमिलनाडु और दिल्ली सबसे ज्यादा प्रभावित है. महाराष्ट्र में संक्रमितों का आंकड़ा 1 लाख 86 हजार के पार पहुंच गया है वहीं तमिलनाडु में 1 लाख के पार संक्रमितों की सख्या पहुंच गई है. इसके बाद देश की राजधानी दिल्ली में सबसे सबसे ज्यादा प्रभावित है. यहां पर संक्रमितों का आंकड़ा 92 हजार के पार पहुंच गया है.

दीमक की तरह भोले भाले लोगों को चाट रहा कबूतरबाजी नेटवर्क, आईजी ने खोले पुराने राज

विश्वस्तर पर कोरोना ने 1 करोड़ 10 से ज्यादा लोगों को अपनी ​चपेट में ले लिया है. साथ ही, मरनेवालों की तादाद 5 लाख 24 हजार से अधिक हो चुकी है. अमेरिका में संक्रमितों की संख्या 28 लाख 47 हजार के पार पहुंच गई है वहीं मरनेवालों की संख्या 1 लाख 31 हजार 509 हो गई है. यूएस के बाद ब्राजील सबसे ज्यादा संक्रमित देश है. यहां पर संक्रमितों की संख्या 15 लाख 43 हजार के पार पहुंच गई है. वहीं मरनेवालों का आंकड़ा 63 हजार के पार पहुंच गया है.

चीनी घुसपैठ पर पीएम मोदी को कांग्रेस की नसीहत, कहा- देश को असलियत बताएं

कोरोना के चलते घटी सोने की डिमांड, व्यापार घाटे में मिली राहत

गलवान के शहीद जवानों को DRDO का सलाम, देश के सबसे बड़े कोरोना सेंटर में करेगा ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -