पूर्व सांसद कंकर मुंजारे को अंडरगारमेंट्स में ही उठा ले गई पुलिस, यहाँ जानें पूरा मामला
पूर्व सांसद कंकर मुंजारे को अंडरगारमेंट्स में ही उठा ले गई पुलिस, यहाँ जानें पूरा मामला
Share:

बालाघाट: मध्य प्रदेश के बालाघाट जिले के खैरलांजी थाना अंतर्गत आने वाले गुनई रेतघाट में मारपीट मामले में आरोपी बनाये गए पूर्व सांसद कंकर मुंजारे को आज सुबह पुलिस ने उनके घर आजाद चौक से अरेस्ट किया। बताया जा रहा है कि पुलिस पूर्व सांसद को अंडर गारमेंट में ही उठाकर अपने साथ ले गई। इस मामले में महिला नेत्री और पत्नी श्रीमती अनुभा मुंजारे ने पूर्व सांसद को अरेस्ट करने पहुंची पुलिस पर अभद्रता करने सहित और कई गंभीर आरोप पुलिस पर लगाए हैं। 

उन्होंने कहा है कि आज का दिन काला दिवस के तौर पर याद किया जाएगा। एडीएसपी प्रतिपाल महोबिया ने पूर्व सांसद और MLA कंकर मुंजारे की गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए कहा कि इस मामले में अब तक 3 आरोपियों को अरेस्ट किया जा चुका है। उल्लेखनीय है कि खैरलांजी थाना क्षेत्र के गुनई रेतघाट में पिछले 25 जून को रेतघाट कर्मी अजय पिता शंकरलाल लिल्हारे के साथ मारपीट करने के मामले में खैरलांजी पुलिस ने शिकायत पर आरोपी पूर्व सांसद एवं विधायक कंकर मुंजारे के अतिरिक्त इंदु लिल्हारे, अजय उर्फ छोटू लिल्हारे और गुड़ु उर्फ खेमराज नगपुरे समेत अन्य के खिलाफ धारा 147, 148, 294, 323, 327, 506 के तहत मामला दर्ज किया था।

जिसमे पुलिस ने घटना वाले दिन ही आरोपी अजय उर्फ छोटू लिल्हारे को अरेस्ट कर लिया था, जबकि गुड्डू उर्फ खेमराज नगपुरे को महाराष्ट्र के गंगाझरी थाने के ढकनी से पकड़ा था और आज पूर्व सांसद और विधायक कंकर मुंजारे को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है।

जापान में मचा कोहराम, अचानक आई बाढ़ के कारण एक दर्जन से अधिक लोग हुए लापता

लगातार पांचवे दिन स्थिर रहीं पेट्रोल-डीज़ल की कीमतें, ब्रेंट क्रूड ने पकड़ी रफ़्तार

आखिर क्यों पॉलीथिन पहनकर कोरोना वार्ड में काम कर रहे है कर्मचारी? समाने आया चौकाने वाला खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -