तीसरे सबसे लोकप्रिय मुख्यमंत्री हैं वाईएस जगन मोहन रेड्डी

हाल ही में आंध्र प्रदेश के वाईएस जगन मोहन रेड्डी को लेकर एक बड़ी खबर आई है. जी दरअसल वह इस समय देश में तीसरे सबसे लोकप्रिय मुख्यमंत्री के रूप में सामने आए हैं. जी दरअसल उन्होंने अपने राज्य में काम करने का सबसे अलग तरीका अपनाया है. वह अपने राज्य में योजनाओं की प्लानिंग से लेकर क्रियान्वयन तक सभी जगह अपनी नजर रखते हैं. वह अपने राज्य में सब कुछ बेहतरीन तरीके से करते हैं इसी कारण वह तीसरे सबसे लोकप्रिय मुख्यमंत्री बन चुके हैं.

जी दरअसल यह सर्वे इंडिया टुडे मूड ऑफ द नेशन ने किया है. अब बात करें उनके पड़ोसी राज्य तेलंगाना की तो वहां के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव को नौवें स्थान पर बताया जा रहा है. हाल ही में एक वेबसाइट के अनुसार 15 से 27 जुलाई के बीच किये गये सर्वे में इस बारे में खुलासा हो गया है. अब बात करें उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बारे में तो वह भी सबसे लोकप्रिय मुख्यमंत्री बने हैं. इस सर्वे में योगी आदित्यनाथ ने पहला स्थान प्राप्त किया हैं.

वहीं बात करें दूसरे स्थान के बारे में तो दूसरे स्थान पर हैं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल. जी दरअसल यह सर्वे 19 राज्यों में 97 लोकसभा क्षेत्रों में किया गया है. वहीं इसमें कुल 12,021 लोगों की राय शामिल है. वैसे अगर बात करें मुख्यमंत्री वाईएस जगन के बारे में तो इस समय पूरी दुनिया में उनकी तारीफें हो रहीं हैं. उन्होंर कोरोना काल में बेहतरीन कदम उठाये हैं जिनकी हर कोई तारीफें कर रहा है.

सिख दुकानदार के साथ MP पुलिस की बर्बरता, दो पुलिसकर्मी निलंबित, देखें वीडियो

क्रिकेट : इस टीम ने जीते हैं 5 विश्वकप, जानिए 1975 से लेकर 2019 तक का इतिहास

ईडी दफ्तर में रिया ने खोले बड़े राज, सुशांत के बहनोई पर लगाया यह आरोप!

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -