ईडी दफ्तर में रिया ने खोले बड़े राज, सुशांत के बहनोई पर लगाया यह आरोप!

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के केस में दिन पर दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं. अब बीते समय में सुशांत के सुसाइड केस से रिया का नाम जुड़ गया है. वहीं इस केस की जांच में बीते शुक्रवार का दिन काफी अहम था. क्योंकि इस दिन प्रवर्तन निदेशालय ने रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शोविक चक्रवर्ती, रिया के सीए रितेश शाह और सुशांत की एक्स मैनेजर श्रुति मोदी से मनी लॉन्ड्रिंग केस में घंटो बैठकर पूछताछ की.

वहीं इस पूछताछ में 9 घंटे तक रिया से सवाल जवाब हुए. पूछताछ में ईडी दफ्तर में रिया ने अपने ऊपर लगे मनी लॉन्ड्रिंग के इल्जामों को नकारा और इसके अलावा उन्होने सुशांत के परिवार पर कई बड़े आरोप भी लगाए हैं. उनका कहना है सुशांत का परिवार इंश्योरेंस के पैसे हासिल करना चाहता है, इसलिए उन्हें फंसाया जा रहा है. हाल ही में रिया ने यह दावा किया है कि 'सुशांत का परिवार उन्हें फंसाकर सुशांत के बीमे के पैसों का दावा करना चाहता है.'

इसी के साथ रिया ने यह भी आरोप लगाया है कि 'सुशांत का परिवार चाहता था, सुशांत रिया से ब्रेकअप कर लें, लेकिन सुशांत रिश्ते को निभाना चाहता थे, इसलिए उन्होने अपने परिवार से दूरी बनाए रखना शुरू कर दिया था.' इसके अलावा रिया ने कहा, 'सुशांत के बहनोई इस सारी साजिश के पीछे हैं.' उन्होंने यह भी कहा कि, 'वह एक अच्छे परिवार से आती हैं, उनके पिता के पास पहले से ही उनके लिए बहुत बड़ी बचत है और वह बॉलीवुड फिल्मों से भी अपनी कमाई कर रही हैं.' इस तरह रिया ने और कई सवालों के जवाब याद नहीं है कहकर टाल दिए.

इन फिल्मों के माध्यम से दादा कोंडके ने बटोरी खूब सुर्खियां, सात मराठी मूवीज ने मनाई गोल्डन जुबली

विदेशी भी मांग रहे हैं सुशांत के लिए न्याय, बहन ने शेयर की कैलिफोर्निया बिलबोर्ड की तस्वीर

पूजा भट्ट ने शेयर की सड़क 2 के सेट से ब्लैक एंड व्हाइट फोटोज, लिखा इमोशनल कैप्शन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -