सिख दुकानदार के साथ MP पुलिस की बर्बरता, दो पुलिसकर्मी निलंबित, देखें वीडियो
सिख दुकानदार के साथ MP पुलिस की बर्बरता, दो पुलिसकर्मी निलंबित, देखें वीडियो
Share:

बड़वानी: मध्य प्रदेश के बड़वानी जिले में दो पुलिसवालों को निलंबित कर दिया गया है. आरोप है कि इन दोनों ने एक सिख दुकानदार को तलाशी के दौरान बेरहमी से पीटा था. घटना के तत्काल बाद पिटाई का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. राज्य के सीएम  शिवराज सिंह चौहान ने इस घटना को ‘अमानवीय’ करार देते हुए इसकी जांच के आदेश जारी किए हैं. इसके साथ ही उन्होंने दोनों पुलिस वालों को फ़ौरन निलंबित करने के आदेश दे दिए.

पीड़ित प्रेम सिंह के अनुसार, वो गुरुद्वारे में सुबह-शाम सेवा करते हैं, जबकि दिन में वो पुरानी पुलिस चौकी के सामने ताले-चाबी की दुकान चलाते हैं. उन्होंने बताया कि घटना के दिन पलसूद के थाना प्रभारी और दूसरे पुलिसकर्मी उनसे पैसे मांगने लगे और पैसे नहीं देने पर उन्होंने धमकी दी और मारपीट की. प्रेम सिंह ने बताया कि हाथापाई में उनकी पगड़ी भी खुल गई. वीडियो में नज़र आ रहा है कि प्रेम सिंह की पगड़ी खुली है और पुलिसकर्मी उनके बाल पकड़ कर खींच रहे हैं.

वहीं, इस मामले को लेकर पुलिस ने अलग ही कहानी बताई है. बड़वानी जिले के पुलिस अधीक्षक निमिष अग्रवाल के अनुसार, ये गुरुवार की घटना है. पुलिस गाड़ियों की तलाशी ले रही थी. इस दौरान पुलिस ने तलाशी के लिए सिख युवक प्रेम सिंह को रोका. वो शराब के नशे में था और जब उससे लाइसेंस मांगा गया तो उसने बवाल करना आरंभ कर दिया. इसके बाद उसे थाने ले जाने का प्रयास किया गया और इसी दौरान ये घटना घटी. 

 

UN में बोला भारत- जब दुनिया ISIS का खात्मा कर सकती है तो D कंपनी का क्यों नहीं ?

वैज्ञानिकों का बड़ा दावा, BCG टीके वालों को नहीं कोरोना का खतरा

स्वतंत्रता दिवस : 15 अगस्त को ही क्यों मिली आजादी ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -