माँ बनने की ख़बरों पर अनुषा दांडेकर ने तोड़ी चुप्पी, पोस्ट शेयर कर बोली- 'ये मेरी बच्ची नहीं है...'
माँ बनने की ख़बरों पर अनुषा दांडेकर ने तोड़ी चुप्पी, पोस्ट शेयर कर बोली- 'ये मेरी बच्ची नहीं है...'
Share:

टेलीविज़न अदाकारा, वीडियो जॉकी और गायिका अनुषा दांडेकर (Anusha Dandekar) अक्‍सर ही अपने सोशल मीडिया पोस्‍ट को लेकर ख़बरों में बनी रहती हैं। लेकिन उनका नया पोस्‍ट इतनी तेजी से वायरल हुआ कि जिसका अनुमान शायद उनको भी न हो। आखिरकार अनुषा द्वारा साझा की गई पोस्‍ट ही ऐसी थी, जिसमें वह एक प्यारी सी बेबी गर्ल के साथ दिखाई दे रही हैं तथा वह कैप्‍शन बहुत कुछ लिखते हुए खुद को बच्‍ची की मम्‍मी भी संबोधित करती हैं। 

वही अब ऐसे में उनके प्रशंसक बच्‍ची गोद लेने की बधाइयां देने लगें, यहां तक सुष्मिता सेन जैसे कई बड़े स्टार्स भीं तथा बच्‍चा गोद लेने वाले स्टार्स से उनकी तुलना भी होने लगीं। फिलहाल अनुषा ने स्वयं सामने आकर इस प्रकार की तमाम अटकलों पर विराम लगा दिया है। अनुषा ने साफ़ कर दिया है कि उन्‍होंने किसी भी बच्‍ची को गोद नहीं लिया है। साथ ही यह भी कहा है कि वह बच्‍ची उनकी बेस्‍ट फ्रेंड की है। चीजें एक दम स्पष्ट हो जाएं, शायद इसी कारण अनुषा ने एक नई तस्वीर भी साझा की है, जिसमें वह बच्‍ची अपनी मां और ग्रैंड मां के साथ दिखाई दे रही है। बच्‍ची का नाम सहारा बताया है। अनुषा ने तस्वीर साझा करते हुए लिखा है कि बेबी सहारा की रियल मम्‍मी जोहा और ग्रैंड मां संगीता आंटी हैं।  

हालांकि अनुषा ने स्वयं को बच्‍ची की गॉडमदर बताया है। अनुषा के मुताबिक पूरी जिंदगी जब भी बेबी सहारा और उनकी मम्‍मी को उनकी आवश्यकता होगी, वह उनके साथ मौजूद रहेंगी। अनुषा ने आगे बहुत ही प्‍यारी बात लिखते हुए कहा कि सहारा उनकी बेटी नहीं हैं, लेकिन उनकी बेटी की भांति हैं। 

किम ने खरीदा अपना प्राइवेट जेट, वीडियो शेयर कर कही ये बात

रुबीना दिलैक ने तोड़ी 'छोटी बहू' की मर्यादा, नया फोटोशूट देख नजरे नहीं हटा पा रहे है फैंस

जवान दिखने के लिए किम ने दिया हैरान कर देने वाला बयान, कहा- "इसके लिए खा सकती हूं पॉटी..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -