बिग बॉस में होगी 'अनुपमा' की बहु की एंट्री! एक्ट्रेस ने खुद बताया सच
बिग बॉस में होगी 'अनुपमा' की बहु की एंट्री! एक्ट्रेस ने खुद बताया सच
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 को और मनोरंजक करने के लिए निर्माता बड़ी योजना बना रहे हैं। ऐसी खबरें आ रही हैं कि शो में 5 वाइल्ड कार्ड प्रतियोगियों की एंट्री होने वाली है और 4 प्रतियोगियों के एलिमिनेट होने की भी बात की जा रही है। इसी बीच खबर आई कि अनुपमा की किंजल भी बिग बॉस में एंट्री ले सकती हैं वो भी बतौर वाइल्ड कार्ड, मगर अब अभिनेत्री ने इस पर अपना बयान दिया है।

निधि ने एक खबर का स्क्रीनशॉट साझा किया है इंस्टाग्राम स्टोरी पर तथा लिखा, 'ये सब सच नहीं है यार, प्लीज अफवाहें नहीं फैलाएं।' इसका मतलब निधि के प्रशंसक जो उन्हें बिग बॉस में देखने के लिए उत्साहित थे, वे निराश जरूर होंगे। वैसे निधि ने कन्फर्म कर दिया है कि उन्होंने अनुपमा शो छोड़ दिया है। उन्होंने कहा कि यह उनके लिए सही वक़्त था शो छोड़ने का। अब उनके पास शो में करने के लिए कुछ नहीं था इसलिए काम को खींचना सही नहीं था। 

वही इस बार घर से बाहर जाने के लिए अंकिता लोखंडे, सनी आर्या, अनुराग डोभाल, सना रईस खान और जिग्ना वोरा नॉमिनेट हुए हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, इस सप्ताह 2 प्रतियोगी बाहर हो जाएंगे। इनके नॉमिनेशन के बाद ही वाइल्ड कार्ड एंट्री लेंगे। निधि शाह के अतिरिक्त राखी सावंत, आदिल खान, पूनम पांडे, फ्लोरा सैनी, अध्ययन सुमन का नाम भी वाइल्ड कार्ड के लिए सामने आ रहा है। आपको बता दें कि फिलहाल शो में अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, ऐश्वर्या शर्मा, नील भट्ट, ईशा मालवीय, अभिषेक कुमार, सनी आर्या, अनुराग डोभाल, जिग्ना वोरा, मुनव्वर फारूकी, खानजादी, मन्नारा चोपड़ा, रिंकु धवन, अरुण, सना रईस खान और समर्थ हैं।

'जो भी उसके साथ सोया है वो आउट हो गया है...', अंकिता लोखंडे ने उड़ाया इस कंटेस्टेंट का मजाक

बिग बॉस में होगी इस कंटेस्टेंट की री-एंट्री, अब शुरू होगा असली धमाका

'उसका पेट दिख रहा था और...', खानजादी को लेकर अभिषेक ने कह दी ऐसी बात कि भड़क उठे मुनव्वर फारूकी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -